विज्ञापन
This Article is From May 14, 2015

आईपीएल 8 : चोट के चलते आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे पीटरसन

आईपीएल 8 : चोट के चलते आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे पीटरसन
केविन पीटरसन की फाइल फोटो
नई दिल्ली: इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन इस सीजन में आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे। वे आईपीएल के अंतिम चरण के मुकाबलों के लिए हैदराबाद की टीम से जुड़ने वाले थे, लेकिन काफ़ इंजरी के चलते वे आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

सर्रे की ओर से खेलते हुए हाल ही में पीटरसन ने अपने करियर की सबसे बड़ी पारी खेलते हुए नाबाद 355 रन बनाए थे। इस पारी के दौरान ही पीटरसन चोटिल हो गए थे। उनकी चिकित्सा करने वाले चिकित्सकों के मुताबिक, पीटरसन कुछ सप्ताह के इलाज के बाद ही चोट से उबर पाएंगे।

अब उनकी प्राथमिकता खुद को जल्दी फिट करने की होगी, ताकि वे कैरेबियाई प्रीमियर लीग में सेंट लूसिया जाउक्स की टीम की ओर से हिस्सा ले पाएं।

दूसरी ओर इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड के निदेशक एंड्रूय स्ट्रॉस ने उनकी इंग्लिश क्रिकेट टीम में वापसी की संभावनों से इंकार कर दिया है। हालांकि पीटरसन के जोरदार फॉर्म को देखते हुए कई क्रिकेटर उनके समर्थन में बयान दे रहे हैं, लेकिन इन सबके बावजूद उनके इंग्लैंड की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की उम्मीद खत्म हो चुकी है।

सर्रे काउंटी के साथ भी उनका भविष्य अनिश्चित ही है। दूसरी ओर आईपीएल की सनराइजर्स हैदराबाद को भी पीटरसन के नहीं आने से झटका लगा है। टीम प्रबंधन ने इसी फरवरी में पीटरसन को 2 करोड़ रुपये की कीमत पर खरीदा था, लेकिन टीम प्रबंधन ने पीटरसन को काउंटी क्रिकेट में खेलने की इजाजत दे दी, ताकि वे इंग्लिश क्रिकेट टीम में वापसी कर सकें, लेकिन एंड्रूय स्ट्रॉस के विश्वास की कमी का हवाला देते हुए पीटरसन की वापसी की किसी संभावना से इंकार किया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
आईपीएल 8 : चोट के चलते आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे पीटरसन
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com