केरल क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई से श्रीसंत की वापसी पर फैसला करने को कहा

2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण : केसीए ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को पत्र लिखकर श्रीसंत की वापसी को लेकर निर्देश देने को कहा

केरल क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई से श्रीसंत की वापसी पर फैसला करने को कहा

श्रीसंत की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई से निर्देश मांगे हैं.

खास बातें

  • केसीए श्रीसंत को जल्द से जल्द ट्रेनिंग और अभ्यास का मौका देना चाहता है
  • केरल हाई कोर्ट ने श्रीसंत पर लगा बीसीसीआई का आजीवन प्रतिबंध हटाया
  • मैच फिक्सिंग में शामिल होने का कोई ठोस सबूत नहीं
कोच्चि:

केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को पत्र लिखकर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी को लेकर एस श्रीसंत की तैयारी पर फैसला करने और निर्देश देने को कहा. केरल हाई कोर्ट ने हाल में 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण को लेकर श्रीसंत पर लगा बीसीसीआई को आजीवन प्रतिबंध हटा दिया था जिसके बाद केसीए ने यह कदम उठाया है.
 
केसीए ने कहा है कि इस क्रिकेटर ने उन्हें सूचित किया है कि वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी को लेकर तैयार है. केसीएल ने यहां विज्ञप्ति में कहा, ‘‘घरेलू सत्र शुरू होने वाला है और ऐसे में केसीए भी उसकी मदद करना चाहता है और उसे सत्र पूर्व तैयारी शिविर और चयन ट्रायल में जल्द से जल्द ट्रेनिंग और अभ्यास का मौका देना चाहता है, जो प्रशासकों की समिति व बीसीसीआई से स्वीकृति पर निर्भर करेगा. ’’

यह भी पढ़ें : एस श्रीसंत के ऊपर से स्पाट फिक्सिंग के दाग धुले, जानें क्या है अगला प्लान

केरल हाई कोर्ट ने सोमवार को श्रीसंत पर लगा बीसीसीआई का आजीवन प्रतिबंध हटाने हुए कहा था कि मैच फिक्सिंग में उनके शामिल होने का कोई ठोस सबूत नहीं है.न्यायमूर्ति ए मोहम्मद मुश्ताक ने साथ ही बीसीसीआई द्वारा श्रीसंत के खिलाफ शुरू की गई सभी कार्रवाई पर भी रोक लगा दी थी.

 VIDEO : राजनीति के मैदान में श्रीसंत


श्रीसंत ने कहा था कि उन्होंने क्रिकेट दोबारा खेलने के लिए तैयारी शुरू कर दी है और उनका लक्ष्य केरल क्रिकेट टीम में जगह बनाना है. केसीए ने कहा है कि राज्य क्रिकेट में दोबारा खेलने की श्रीसंत की कोशिश पर ‘सकारात्मक’ फैसला करेगा.
(इनपुट एजेंसियों से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com