"ऐसा ही रहा तो बुरी तरह से हारेगा...", पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम को दी 'वॉर्निंग'

Kamran Akmal on IND vs PAK: एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा दिया था. अब विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा.

ODI World Cup 2023, India vs Pakistan

Kamran Akmal on IND vs PAK: एशिया कप 2023 में भारत ने पाकिस्तान (IND vs PAK World Cup) के खिलाफ मैच में शानदार परफॉर्मेंस किया और 228 रनों से जीत हासिल की. भारत ने जिस तरह से परफॉर्मेंस किया उसने फैन्स को हैरान कर दिया. अब भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ विश्व कप में खेलने वाली है. बता दें कि जिस अंदाज में भारत ने एशिया कप का खिताब जीता है उसने एक बार फिर भारत को विश्व कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. वहीं, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल भी हैरान हैं. कामरान का मानना है कि अब भारतीय टीम को हरा पाना दूसरी टीमों के लिए मुश्किल होने वाली है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कामरान अकमल ने कहा है कि "भारतीय टीम के खिलाफ विश्व कप में पाकिस्तान को मैच जीतना है तो अपनी रणनीति बदलनी होगी. भारतीय टीम इस समय काफी मजबूत है और किसी भी टीम को हरा सकती है."

अपनी बात आगे रखते हुए कामरान ने कहा, " पाकिस्तान को अपनी रणनीति, अप्रोच बदलनी होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होना है. भारत की गेंदबाजी काफी मजबूत हो. एशिया कप में आप देखिए मोहम्मद शमी बेंच पर बैठे रह गए. इससे पता चलता है कि भारतीय गेंदबाजी काफी मजबूत है और कंप्लीट है. बल्लेबाजी में उनके बल्लेबाज फॉर्म में हैं."

"विराट और सचिन स्पेशल खिलाड़ी हैं क्योंकि..." मांजरेकर ने दोनों खिलाड़ियों के बीच समान गुणों को बयां किया


"करुण नायर की किस्मत ने नहीं दिया साथ लेकिन हिम्मत नहीं हारे, अब काउंटी क्रिकेट में मचा रहे धमाल, ऐसी बल्लेबाजी कर ठोक डाले इतने रन

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा, " विराट कोहली और रोहित शर्मा फॉर्म में आ चुके हैं. शुभमन गिल ने हाल ही में शतक लगाा है. उनकी बल्लेबाजी यूनिट शानदार परफॉर्म कर रही है. अब ऐसे में पाकिस्तान को अपनी रणनीति बदलनी होगी. भारत को दबाव में लाने के लिए टीम को मजबूत योजना बनानी होगी. हमें अपनी मानसिकता को बदलनी होगी .यदि हम इसी मानसिकता के साथ भारत गए तो यकीनन हम बुरी तरह से हारेंगे. हमारी टीम को वास्तव में अच्छी तैयारी करने की जरूरत है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप के मैच 14 अक्टूबर को खेले जाएंगे. वनडे विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 7 मुकाबले हुए हैं जिसमें सभी दफा भारत को जीत मिली है. 2019 के विश्व कप में भारत ने पाकिस्तान को (D/L) 89 रन से हरा दिया था.