T20 World Cup 2021 के विजेता को लेकर जोस बटलर ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया खिताब जीतने का प्रबल दावेदार

T20 World Cup 2021: टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर जोस बटलर ने भविष्यवाणी की है.  इंग्लैंड की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम के उप कप्तान जोस बटलर (Jos Butler) का मानना है कि इस साल होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में मेजबान भारत खिताब का प्रबल दावेदार होगा

T20 World Cup 2021 के विजेता को लेकर जोस बटलर ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया खिताब जीतने का प्रबल दावेदार

टी-20 वर्ल्ड कप के विजेता को लेकर जोस बटलर की भविष्यवाणी

T20 World Cup 2021: टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर जोस बटलर ने भविष्यवाणी की है.  इंग्लैंड की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम के उप कप्तान जोस बटलर (Jos Butler) का मानना है कि इस साल होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में मेजबान भारत खिताब का प्रबल दावेदार होगा. दक्षिण अफ्रीका में 2007 में पहला टी20 विश्व कप जीतने वाला भारत इस साल अक्टूबर और नवंबर में इस टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा. बटलर ने मंगलवार को ब्रिटेन की मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘विश्व कप में आप संभवत: मेजबान देश की ओर देखते हो, विशेषकर जब वह भारत जितनी मजबूत टीम हो जो इस टूर्नामेंट में खिताब की प्रबल दावेदार होगी. उन्होंने कहा, ‘‘कई शानदार टीमें हैं, पिछले कुछ विश्व कप में मेजबान देशों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. बेशक भारत सभी प्रारूप में मजबूत है और टी20 भी इससे अलग नहीं है और विशेषकर स्वदेश में खेलने के कारण मैं भारत को प्रबल दावेदार मानता हूं.

IND vs ENG T20I सीरीज: जानें पूरा शेड्यूल, कब और किस समय होंगे मुकाबले, कहां पर होगा Live Telecast

भारत और इंग्लैंड को शुक्रवार से पांच टी20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है और बटलर ने कहा कि यह उनकी टीम के पास विश्व कप जैसे हालात से सामंजस्य बैठाने का शानदार मौका होगा. उन्होंने कहा, ‘‘इस श्रृंखला में खेलना हमारे लिए अहम होगा और उम्मीद करते हैं कि हम इसे जीतेंगे और मनोबल हासिल करेंगे. एक समूह के रूप में एकजुट होंगे और विश्व कप से पहले स्पष्टता होगी। इसलिए विश्व कप के हालात में भारत के खिलाफ खेलना एक टीम के रूप में हमारे पास शानदार मौका है.

Road Safety World Series T20: 4 चौके 5 सिक्सर जड़ इरफान पठान ने जमाया तूफानी अर्धशतक, छुड़ाए अंग्रेजों के छक्के


बता दें कि मीडिया में आई खबरों के अनुसार भारत में आयोजित होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के मैच अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई, और कोलकाता में खेले जा सकते हैं. बीसीसीआई इसके बारे में जल्द ही घोषणा कर सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.