IPL 2021: जोस बटलर को बेटी ने कराया वर्कआउट, देखें क्यूट video

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने जोस बटलर (Jos Buttler) का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहे हैं. वीडियो में बटलर व्रर्क आउट कर रहे हैं लेकिन सबसे खास बात ये है कि उनके साथ उनकी क्यूट बेटी जॉर्जिया (Georgia) भी अपने पापा का वर्कआउट में साथ देती दिख रही हैं.

IPL 2021: जोस बटलर को बेटी ने कराया वर्कआउट, देखें क्यूट video

IPL 2021: जोस बटलर का बेटी संग वर्क आउट का वीडियो वायरल

IPL 2021: आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से खेला जाएगा. ऐसे में सभी खिलाड़़ी अपने क्वारंटीन समय़ को पूरा करने में लगे हैं. कुछ खिलाड़ियों का क्वारंटीन खत्म हो गया है और वो मैदान पर जाकर अभ्यास में लग गए हैं. वहीं. कुछ खिलाड़ी अभी भी होटल क्वारंटीन में रह रहे हैं और बंद कमरे में ही एक्सरसाइज आईपीएल के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने जोस बटलर (Jos Buttler) का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहे हैं. वीडियो में बटलर व्रर्क आउट कर रहे हैं लेकिन सबसे खास बात ये है कि उनके साथ उनकी क्यूट बेटी जॉर्जिया (Georgia) भी अपने पापा का वर्कआउट में साथ देती दिख रही हैं.

IPl 2021: CSK के अभ्यास सत्र में अफगान पेसर ने गेंदबाजी से बल्लेबाजों को नचाया, दिखाए दिन में तारे...देखें Video

वीडियो में बटलर जैसा भी वर्क आउट करते हैं उनकी बेटी जॉर्जिया वैसा ही वर्कआउट अपने क्यूट तरीके से करने की कोशिश कर रही हैं. राजस्थान रॉयल्स के द्वारा जारी वीडियो को काफी लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं.

आईपीएल 2021 में जोस बटलर राजस्थान की टीम के लिए काफी अहम होने साबित होने वाले हैं. हाल ही में भारत के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में बटलर ने शानदार खेल दिखाया. वनडे सीरीज में बटलर ने मॉर्गेन की जगह कप्तानी भी की थी. 

IPL 2021 में धोनी बना सकते हैं कई धांसू रिकॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

पिछले सीजन में बटलर ने 13 मैच में 328 रन बनाए थे. हालांकि 2019 में जोस बटलर ने 548 रन बनाए थे. हलांकि 2020 के आईपीएल में बटलर का परफॉर्मेंस औसत ही रहा था, ऐसे में इस बार बटलर अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाने की कोशिश करेंगे. 

IPL 2021 में ऋषभ पंत बना सकते हैं कई धांसू रिकॉर्ड, DC के लिए ऐसा करने वाले पहले विकेटकीपर बनेंगे


आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मैच 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के साथ खेलेगी. वहीं, इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.