इस इंग्लिश बल्लेबाज ने खेली टी-20 की तूफानी पारी, 11 छक्के लगाकर ठोक दिये 136 रन, देखें Video

इंग्लैंड के जो क्लार्क (Joe Clarke) ने टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (Vitality Blast T20) में खेले गए नॉर्थैम्प्टनशायर के खिलाफऱ नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए धुआंधार बल्लेबाजी की.

इस इंग्लिश बल्लेबाज ने खेली टी-20 की तूफानी पारी, 11 छक्के लगाकर ठोक दिये 136 रन, देखें Video

इंग्लैंड बल्लेबाज ने खेली तूफानी पारी

इंग्लैंड के जो क्लार्क (Joe Clarke) ने टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट (Vitality Blast T20) में खेले गए नॉर्थैम्प्टनशायर के खिलाफऱ नॉटिंघमशायर की ओर से खेलते हुए धुआंधार बल्लेबाजी की. क्लार्क ने  65 गेंद पर 6 चौके और 11 छक्के की बदौलत 136 रन  की पारी खेली और फैन्स का खूब मनोरंजन किया. जो क्लार्क के द्वारा बनाया गया 136 रन किसी भी बल्लेबाज के द्वारा टी20 ब्लास्ट में बनाया गया छठा हाईएस्ट स्कोर है. इसके अलावा क्लार्क नॉर्टिंघमशायर की ओर से सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. क्लार्क के 136 रन के दम पर नॉटिंघमशायर की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 214 रन बनाए जिसके जवाब में नॉर्थैम्प्टनशायर की टीम 7 विेकेट खोकर 200 रन बना सकी.

WTC Final: जानिए, साउथैम्पटन टेस्ट में कैसा रहेगा का पिच मिजाज, खुद क्यूरेटर ने दिए संकेत

नॉर्थैम्प्टनशायर की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान जोशुआ कॉब ने बनाए. उन्होंने 32 गेंद पर 62 रन की पारी खेली. बता दें कि उन्होंने अपना शतक बेहद ही खास अंदाज में पूरा किया. छक्का जमाकर जो क्लार्क ने टी-20 क्रिकेट में अपना तीसरा शतक पूरा किया. वो इंग्लैंड के ऐसे तीसरे बल्लेबाज बन गए जिनके नाम टी-20 क्रिकेट में 3 शतक है.


इंग्लैंड के लिए बिना इंटरनेशनल मैच खेले टी-20 में 3 शतक जमाने वाले इकलौते इंग्लिश बल्लेबाज हैं. नॉर्टिंघमशायर ने जो क्लार्क के बेहतरीन ताबड़तोड़ शतक का वीडियो भी शेयर किया है जिसे क्रिकेट फैन्स खूब पंसद कर रहे हैं.

प्रैक्टिस खत्म होते ही शार्दुल ठाकुर बल्ला थामकर ऐसे निकल पड़े, पंत ने देखकर यूं लिए मजे, देखें Video

इस तरह से नॉर्टिघमशायर को इस मैच में 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा. जो क्लार्क (Joe Clarke) ने अपनी तूफानी शतकीय पारी में पहले के 50 रन सिर्फ 28 गेंद पर जमाने में सफल रहे थे. क्लार्क ने 49 गेंद पर अपना शतक पूरा किया था.  जो क्लार्क के द्वारा बनाया गया 136 रन टी20 ब्लास्ट में किसी भी बल्लेबाज के द्वारा खेली गई छठी सबसे बड़ी पारी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com