यह ख़बर 28 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बार में पिटाई के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के जेसी राइडर कोमा में

खास बातें

  • आईपीएल की दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य जेसी राइडर एक बार में हुए झगड़े के दौरान पिटाई से बुरी तरह घायल होकर कोमा में चले गए हैं, और उनकी हालत चिंताजनक है।
क्राइस्टचर्च:

न्यूज़ीलैण्ड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य जेसी राइडर एक बार में हुए झगड़े के दौरान पिटाई से बुरी तरह घायल होकर कोमा में चले गए हैं, और उनकी हालत चिंताजनक है।

क्राइस्टचर्च के डिटेक्टिव सीनियर सार्जेन्ट ब्रायन आर्चर ने पत्रकारों को जानकारी दी कि एक बार में हुए झगड़े के दौरान चार लोगों ने जेसी राइडर पर दो बार हमला किया, जिनमें से दूसरे हमले में उनके सिर पर गंभीर चोट आई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने भी बताया कि बार के बाहर चार लोगों ने उन्हें जमीन पर गिरा दिया और उसके बाद लातों और घूंसों से उन पर काफी देर तक वार करते रहे। अस्पताल सूत्रों के हवाले से खबर है कि पिटाई से उनके सिर पर गंभीर चोट लगी है, और उन्हें आईसीयू में रखा गया है।

राइडर अपनी स्थानीय वेलिंगटन टीम के खिलाड़ियों के साथ बार में गए थे। वेलिंगटन टीम घरेलू वन-डे टूर्नामेंट के समीफाइनल में खेलने के लिए क्राइस्टचर्च आई थी। उल्लेखनीय है कि यदि यह वारदात नहीं होती, तो कुछ ही देर बाद राइडर आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलने के लिए भारत रवाना होने वाले थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल के पिछले संस्करणों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पुणे वॉरियर्स की ओर से खेल चुके राइडर के साथ इस बार दिल्ली की टीम ने करीब 1.63 करोड़ रुपये में कॉन्ट्रैक्ट किया है। जेसी राइडर को एक शानदार खिलाड़ी माना जाता है, लेकिन अत्यधिक शराब पीने के कारण उन्हें कई बार टीम से बाहर भी होना पड़ा है। उन्होंने अब तक खेले 18 टेस्ट मैचों में 1269 रन बनाए हैं, जबकि 39 वन-डे मैचों में उनके 1100 रन हैं।