आज बैटिंग तेरा... भाई करेगा, बल्लेबाजी मोर्चे पर आया स्टार, MI की बदलने वाली है किस्मत? Video

Aaj batting tera Jassi bhai karega! आईपीएल 2024 में मुंबई के खिलाड़ी अबतक उस फॉर्म में नजर नहीं आए हैं. जिस फॉर्म के लिए वह जाने जाते हैं. यह वजह है कि उसे कई मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि, एक ऐसा खिलाड़ी है जिसने अपने उम्दा प्रदर्शन से सबका दिल जीता है.

आज बैटिंग तेरा... भाई करेगा, बल्लेबाजी मोर्चे पर आया स्टार, MI की बदलने वाली है किस्मत? Video

Jasprit Bumrah

Aaj batting tera Jassi bhai karega! आईपीएल 2024 मुंबई इंडियंस टीम के लिए कुछ खास नहीं गुजर रहा है. एमआई ने जारी टूर्नामेंट में अबतक कुल 8 मैच खेले हैं. इस बीच उन्हें महज 3 मुकाबलों में जीत मिली है, जबकि 5 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. हाल यह है कि टीम 6 (-0.227) अंकों के साथ अंकतालिका में 8वें स्थान पर काबिज है. 

आईपीएल 2024 में मुंबई के खिलाड़ी अबतक उस फॉर्म में नजर नहीं आए हैं. जिस फॉर्म के लिए वह जाने जाते हैं. यही वजह है कि उसे कई मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि, एक ऐसा खिलाड़ी है जिसने अपने उम्दा प्रदर्शन से सबका दिल जीता है. यह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं. 

आईपीएल में मुंबई की तरफ से जहां अन्य खिलाड़ी विपक्षी टीमों के खिलाफ अपने क्षेत्रों में जूझते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बुमराह का जलवा बरकरार है. उन्होंने टूर्नामेंट में 8 मैच खेलते हुए 8 पारियों में 15.69 की औसत से 13 विकेट चटकाए हैं. मौजूदा समय में वह सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले पहले गेंदबाज भी हैं. 


हैरानी वाले बात यह है कि आईपीएल 2024 में जहां अन्य गेंदबाजों की जमकर धुनाई हो रही है. वहीं बुमराह के खिलाफ रन बनाने के लिए विपक्षी बल्लेबाजों को जूझते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने टूर्नामेंट में अबतक महज 6.37 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं. 

बल्लेबाजी में हाथ आजमा रहे हैं बुमराह 

आईपीएल 2024 का 43वां मुकाबला 27 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाने वाला है. उससे पहले मुंबई की टीम ने बुमराह का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह गेंदबाजी के बजाय बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करते हुए नजर आ रहे हैं. टीम ने इस वीडियो को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'आज बैटिंग तेरा जस्सी भाई करेगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- हाफ पैंट और टीशर्ट में कहां पहुंच गए भारतीय टीम के गुरु? जमकर वायरल हो रहा है वीडियो