SRH vs DC: 4, 4, 6, 4, 6, 6; जेक फ्रेज़र की तूफानी पारी, भारतीय स्टार के एक ओवर में इतने रन ठोक ये रिकॉर्ड किया अपने नाम

Jake Fraser-McGurk Record: फ़्रेज़र-मैकगर्क की पारी में सात छक्के और पांच चौके शामिल थे और वह केवल 18 गेंदों पर 65 रन बनाकर आउट हुए.

SRH vs DC: 4, 4, 6, 4, 6, 6; जेक फ्रेज़र की तूफानी पारी, भारतीय स्टार के एक ओवर में इतने रन ठोक ये रिकॉर्ड किया अपने नाम

Jake Fraser-McGurk Fastest Half Century in IPL 2024

Jake Fraser-McGurk Record Fastest fifty of IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 में तीसरी बार 250 के पार पहुंच गया. इस बार मौका था दिल्ली के खिलाफ, ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा और शाहबाज अहमद की कुछ जबरदस्त हिटिंग की मदद से SRH ने एक डराने वाला टोटल स्कोर  20 ओवर में 267/6 खड़ा कर दिया. हालाँकि, डीसी ने युवा खिलाड़ी जेक फ्रेज़र-मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk Fastest fifty of IPL 2024) की शुरूआत के साथ एक मजबूत लड़ाई लड़ी. उन्होंने 15 गेंदों में अर्धशतक बनाकर जोरदार प्रदर्शन किया जो इस सीज़न में आईपीएल 2024 में सबसे तेज़ था और यह टूर्नामेंट के इतिहास में संयुक्त रूप से तीसरा सबसे तेज अर्धशतक है. यह आईपीएल में डीसी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सबसे तेज अर्धशतक भी है.

फ़्रेज़र-मैकगर्क की पारी में सात छक्के और पांच चौके शामिल थे और वह केवल 18 गेंदों पर 65 रन बनाकर आउट हुए. हालाँकि, वह तीसरे ओवर में SRH वाशिंगटन सुंदर के खिलाफ सबसे क्रूर थे, जिसमें 30 रन बने. फ्रेजर-मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk 30 Runs in an over) ने 4, 4, 6, 4, 6, 6 रन बनाए और डीसी पीछा करने में सफल रहा.

इससे पहले, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) की सलामी जोड़ी ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के दौरान अपना दबदबा जारी रखा, प्रतियोगिता के इतिहास में सबसे अधिक पावरप्ले (SRH Record Most Runs in Powerplay) का स्कोर बनाया और साथ ही अन्य रिकॉर्ड बुक को भी फिर से लिखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डीसी की अपने घरेलू मैदान अरुण जेटली स्टेडियम में वापसी बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही और सभी गलत कारणों से यादगार रही. पहली ही गेंद से ओपनर हेड-अभिषेक ने गेंदबाज की परवाह किए बिना बाएं और दाएं चौके और छक्के लगाए. मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को क्रमशः 277 और 287 रनों के 250 से अधिक के स्कोर के साथ ध्वस्त करने के बाद, जो आईपीएल इतिहास में सर्वोच्च स्कोर बन गया, ऑस्ट्रेलियाई-भारतीय जोड़ी ने एक और बड़े स्कोर की नींव रखी. अंक. SRH अपने 20 ओवरों में 266/7 के साथ समाप्त हुआ.