यह ख़बर 05 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हारून लोर्गट माफी मांगे तो अच्छा होगा : जगमोहन डालमिया

फाइल फोटो

खास बातें

  • बीसीसीआई के अंतरिम प्रमुख जगमोहन डालमिया ने कहा कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के नए सीईओ हारून लोर्गट अगर दोनों बोर्डों के बीच मतभेद सुलझाने के लिए माफी मांगते हैं तो अच्छा होगा।
कोलकाता:

बीसीसीआई के अंतरिम प्रमुख जगमोहन डालमिया ने कहा कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के नए सीईओ हारून लोर्गट अगर दोनों बोर्डों के बीच मतभेद सुलझाने के लिए माफी मांगते हैं तो अच्छा होगा।

लोर्गट के आईसीसी के मुख्य कार्यकारी के पद पर रहने के दौरान बीसीसीआई और उनके बीच कई मुद्दे को लेकर टकराव था और लोर्गट के सीएसए की कमान संभालने के बाद भारतीय बोर्ड संभवत: अपनी टीम को दक्षिण अफ्रीका के पूर्ण दौरे पर भेजने का इच्छुक नहीं हैं।

बीसीसीआई के साथ मतभेद सुलझाने के लिए लोर्गट को माफी मांगने में भी कोई परेशानी नहीं है, इस संबंध में आई मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए डालमिया ने कहा, लोर्गट अच्छे इंसान हैं, लेकिन अगर वह माफी मांगेंगे तो अच्छा रहेगा। डालमिया ने हालांकि कहा कि इस साल भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे को लेकर कोई अटकल नहीं लगाई जानी चाहिए जैसा कि बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने 1 सितंबर को यहां कार्य समिति की बैठक के बाद कहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, दौरा होगा। इससे पहले बोर्ड ने दक्षिण अफ्रीका के प्रस्तावित दौरे से पूर्व वेस्टइंडीज के खिलाफ शृंखला की घोषणा की थी।