Ind vs Eng:भारतीय XI में सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को मिली जगह, तो माइकल वॉन ने यूं लिए मजे

IND vs ENG 2nd T20I: इंग्लैंड के खिलाप दूसरे टी-20 में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दूसरे टी-20 में भारतीय प्लेइंग इलेवन (india Playing XI) में बदलाव हुए और सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को शामिल किया गया

Ind vs Eng:भारतीय XI में सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को मिली जगह, तो माइकल वॉन ने यूं लिए मजे

टीम इंडिया का फिर से माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक

IND vs ENG 2nd T20I: इंग्लैंड के खिलाप दूसरे टी-20 में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दूसरे टी-20 में भारतीय प्लेइंग इलेवन (india Playing XI) में बदलाव हुए और सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को शामिल किया गया. दोनों खिलाड़ी के भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर माइकल वॉन ने चुटकी ली और ट्वीट कर भारतीय टीम को ट्रोल किया. बता दें कि सूर्यकुमार यादव और किशन आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं. ऐसे में जब दोनों खिलाड़ियों को टीम में मौका मिला तो इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ट्वीट किया और लिखा, 'देख रहा हूं, भारतीय टीम ने मेरी सलाह को गंभीरता से लिया है. उन्होंने टीम में ज्यादा से ज्यादा मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को शामिल किया है, बहुत अच्छा.'

Ind vs Eng: दूसरे टी-20 में विराट ने जीता टॉस, इंग्लिश कप्तान विश्वास ही नहीं कर पाए, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

आपको बता दें कि पहले टी-20 में भारत की हार के बाद माइकल वॉन ने ट्वीट किया था और मुंबई इंडियंस को भारतीय टीम से बेहतर खिलाड़ी बताया था. दूसरे टी-20 में वैसे रोहित शर्मा को रेस्ट दिया गया है. 

माइकल वॉन के पहले टी-20 में भारत की हार के बाद ट्वीट पर वसीम जाफर ने रिएक्ट करते हुए इसका जवाब भी दिया था. उन्होंने लिखा था कि हर टीम इंग्लैंट की टीम की तरह लकी नहीं है जिसमें 4 विदेशी खिलाड़ियों को शामिल करने का अवसर मिले. इंग्लैंड के पू्र्व कप्तान वॉन लगातार सोशल मीडिया पर भारतीय टीम को ट्रोल करते रहते हैं. 

इरफान पठान के बेटे इमरान ने तेंदुलकर के साथ बनाई अपनी नई 'ओपनिंग जोड़ी', वायरल हुई तस्वीर


टेस्ट सीरीज में जब भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 2 दिन में ही हरा दिया था तो वॉन ने ट्वीट कर पिच को खराब बताया था. सोशल मीडिया पर वॉन लगातार मजेदार वीडियो और फोटो पोस्ट कर टीम इंडिया को ट्रोल करने की कोशिश करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.