यूसुफ़ पठान की तरह क्रुणाल पांड्या ने बताया कि बड़ा भाई आख़िर बड़ा ही होता है

यूसुफ़ पठान की तरह क्रुणाल पांड्या ने बताया कि बड़ा भाई आख़िर बड़ा ही होता है

क्रुणाल और हार्दिक पाडंया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के खिलाफ़ मुंबई के क्रुणाल पाडंया जहां गेंदबाज़ों की धुनाई कर रहे थे... वहीं मैदान के बाहर डग आउट में उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या तालियां बजा रहे थे।

कुछ महीने पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हार्दिक धूम मचा रहे थे और उन्हें भारत का अगला सुपर स्टार माना जाने लगा था। जब आईपीएल शुरू हुआ था तो हार्दिक पांड्या का नाम हर किसी की ज़ुबान पर था और क्रुणाल की पहचान हार्दिक के बड़े भाई के रूप में होती थी।

लेकिन एक महीने के भीतर बडे भाई ने बताया कि बडा आखिर बडा ही होता है। मगर दोनों में प्यार अब भी उतना ही गहरा है।

मैच के बाद क्रुणाल ने कहा -  हार्दिक के साथ मेरा रिश्ता बहुत अनोखा है। वह जब अच्छा करते हैं तो मुझे बहुत फक्र होता है। मैं बता नहीं सकता कि हम कैसा महसूस करते हैं। बस एक-दूसरे के बिना रह पाना हमारे लिए नामुमकिन है।

क्रुणाल और हार्दिक जब छोटे थे तो उन्ही के शहर बड़ौदा के पठान भाइयों की तरह उनका भी सपना एक साथ बड़े स्तर पर क्रिकेट खेलने का था। पठान भाइयों की तरह ही पांड्या भाइयों की कहानी भी है...

युसुफ पठान कामयाब होते उससे पहले इरफान भारतीय क्रिकेट के सुपरस्टार बन गए थे, लेकिन फिर हार्दिक की तरह ही इरफान अपने प्रदर्शन को बरकरार नहीं रख पाए और क्रुणाल की तरह ही यूसुफ ने आकर अपनी छाप छोड़ दी।

आज इरफान की तरह हार्दिक को भी टीम में जगह बनाने में मुश्किल हो रही है... तो यूसुफ की तरह क्रुणाल अपनी टीम का अहम हिस्सा हैं।

इन दोनों जोड़ियों को खेलता हुआ देखना इनके मां बाप के लिए सपने जैसा है, लेकिन इन भाइयों की जोड़ी ने देश में ऐसे कई भाइयों के मन में एक साथ खेलने का सपना ज़रूर पैदा कर दिया है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com