विज्ञापन

Shan Masood: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तानी से इस्तीफा देंगे शान मसूद? दिया ये जवाब

Shan Masood Big Statement: शान मसूद की अगुवाई में पाकिस्तानी टीम को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान के टेस्ट इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब टीम को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी हो.

Shan Masood: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तानी से इस्तीफा देंगे शान मसूद? दिया ये जवाब
Shan Masood: सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चाएं हैं कि शान मसूद कप्तानी छोड़ रहे हैं. शान ने इसको लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब दिया है.

पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ अपने घर पर बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. रावलपिंडी में हुए सीरीज के दूसरे मैच में शान मसूद एंड कंपनी को 6 विकेट से हार मिली है. इसके साथ ही पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की यह टेस्ट सीरीज 0-2 से गंवा दी है. पाकिस्तान के टेस्ट इतिहास में इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ है जब उसे बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी हो. वहीं यह घर पर पाकिस्तान की लगातार 10वीं हार है. बता दें, पाकिस्तान को रावलपिंडी में हुए सीरीज के पहले मैच में 10 विकेट की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के साथ ही सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें थीं कि शान मसूद कप्तानी छोड़ रहे हैं. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में शान ने इन सवालों का जवाब दिया है.

कप्तानी से इस्तीफे के सवाल पर बोले शान मसूद

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद जब पाकिस्तानी कप्तान मीडिया के सामने आए तो उनसे कप्तानी से इस्तीफा देने और शाहीन अफरीदी के साथ झगड़े की अफवाह को लेकर सवाल पूछा गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने शान से सवाल पूछा कि बीते दो दिनों से इस तरह की अफवाह है कि आप इस्तीफा दे रहे हैं. इसका जवाब देते हुए शान मसूद ने कहा,"नहीं सर (हंसते हुए), ऐसी कोई चीज नहीं है. कोई मसला नहीं है."

शाहीन से विवाद को लेकर दिया ये जवाब

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में पाकिस्तान को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद शान मसूद और शाहीन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शान ने शाहीन के कंधे पर हाथ रखा हुआ था और उसे शाहीन ने हटा दिया था. इसको लेकर शान मसूद ने कहा,"एक वो भी आया था कि शाहीन के मैंने कंधे पर हाथ रखा था और उसने हटा दिया था. वो मुझसे नाराज नहीं थे. बेचारे को बॉल लगा था राणा का. मैंने उसी जगह पर हाथ रखा दिया था."

गिलेस्पी पर चिल्लाने वाले वीडियो पर भी दिया जवाब

पहले ही टेस्ट के दौरान शाहीन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो गुस्से में कोच गिलेस्पी के साथ बात करते हुए दिखाई दिए थे. शाहीन ने इसको लेकर कहा,"सोशल मीडिया पर एक आया था कि मैं गिलेस्पी पर गुस्सा हुआ था. मैं गिलेस्पी पर गुस्सा नहीं हुआ था. वो हमारा बॉल बाहर गया. जो सेंकेड न्यू बॉल था, उसको सिर्फ आठ ओवर हुए थे. लिटन दास ने छक्का मारा. जो बॉल वापस आया, सिर्फ पांच मिनट तक फर्क था, जो बॉल उन्होंने हमें बॉल दिया था, वो कई ओवर पुराना था. वो 18-19 ओवर पुराना था और हमारा आठ ओवर पुराना था. तो हम कह रहे थे हमें नया बॉल, इससे बेहतर देना चाहिए था, तो उस चीज की कंप्लेन कर रहा था. उसमें इस्तीफा भी आय गया. उसमें शाहीन से झगड़ा भी आय गया. ऐसी कोई बात नहीं है. इसीलिए कोशिश करते हैं कि जब मैच हो रहे होते हैं तो सोशल मीडिया कम हो रहे होते हैं. कभी लोगों के मैसेज भी आ जाते हैं कि भाई ये बात सही है या नहीं. बिल्कुल. बिल्कुल सही नहीं है."

यह भी पढ़ें: Suhas Yathiraj: "दुख और निराशा है..." सिल्वर जीतकर भी खुश नहीं है यह IAS अफसर, मेडल जीतने के बाद दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: PAK vs BAN: शान मसूद के नाम हुआ बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई भी कप्तान नहीं चाहेगा ऐसा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Women's T20 WC 2024 Prize Money: ICC का ऐतिहासिक फैसला, चैंपियन टीम पर बरसेगा छप्पर फाड़ पैसा, मिलेगा इतना रकम
Shan Masood: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद कप्तानी से इस्तीफा देंगे शान मसूद? दिया ये जवाब
Usman Khawaja Prediction On India-Australia Test Series says hopefully we can counter India this Time
Next Article
India-Australia Test: उस्मान ख्वाजा की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com