T20 World Cup 2024: इरफान पठान ने टॉप ऑर्डर के लिए चुने तीन बल्लेबाज, चौंकाते हुए इस दिग्गज को किया बाहर

Irfan Pathan picks top 3 for India's T20 World Cup campaign. टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान जल्द होने वाला है. उससे पहले इरफान पठान ने ...

T20 World Cup 2024: इरफान पठान ने टॉप ऑर्डर के लिए चुने तीन बल्लेबाज, चौंकाते हुए इस दिग्गज को किया बाहर

Irfan Pathan on T20 World Cup 2024:

Irfan Pathan on India's Top 3 For T20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द होने वाला है. उससे पहले पूर्व दिग्गज अपनी-अपनी पसंद के खिलाड़ियों को मिलाकर संभावित टीम चुन रहे हैं. अब इरफान पठान ने भी इस बहस में अपनी राय दी है. सोशल मीडिया मंच पर इरफान ने पोस्ट शेयर कर अपनी राय दी है. इरफान ने उन तीन बल्लेबाजों के नाम का ऐलान किया है जिसे टी-20 वर्ल्ड कप में टॉप 3 में मौका मिलना चाहिए. इरफान ने जो तीन नाम लिए हैं उसमें सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि शुभमन गिल का नाम नहीं है. इरफान ने ओपनर के लिए रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल का नाम को सुझाया है तो वहीं नंबर 3 पर इरफान की पसंद विराट कोहली बने हैं. 

ये भी पढ़े-  धोनी ने पैड और हेलमेट को ड्रेसिंग रूम में दे पटका, गुस्सा 7वें आसमान पर, जानें कब हुई घटना

ये भी पढ़े-  "रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम का अगला कप्तान कौन? 'टर्बनेटर' ने इस मैच विनर खिलाड़ी पर लगा दिया मोहर


इरफान ने अपने पोस्ट में लिखा "रोहित शर्मा (अच्छी फॉर्म में हैं और कप्तान भी हैं). यशस्वी जायसवाल ( शतक से पहले ही कहा जा रहा था कि उनको टीम में होना चाहिए, क्योंकि वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं). विराट कोहली ( इनकी जगह और स्ट्राइक रेट को लेकर कोई सवाल ही नहीं किया जाना चाहिए, उनका टी-20 में स्ट्राइक रेट 138 का है, जो क्रिस गेल से बेहतर हैं और इसके साथ ही 51से भी ज्यादा का औसत. इस सीजन आईपीएल में उनका स्ट्राइक रेट 150 का है.आप क्या सोचते हैं?"    

वहीं, इरफान ने टॉप 3 में शुभमन गिल को जगह नहीं दी है. इस सीजन गिल ने भी अच्छी बल्लेबाजी की थी.  आईपीएल 2024 में गिल ने अबतक 8 मैच में 298 रन बनाए हैं जिसमें उनका औसत 42.57 का रहा है और स्ट्राइक रेट 146.80 का है. वहीं, रोहित शर्मा, विराट कोहली और जायसवाल ने इस सीजन एक-एक शतक लगाने का कमाल आईपीएल में कर दिखाया है. कोहली और रोहित लगातार रन बना रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2204 में कोहली ने अबतक 8 मैच में 379 रन तो वहीं रोहित ने 8 मैच में 303 रन बनाए हैं, इसके अलावा जायसवाल ने 8 मैच में 225 रन लेकिन एक शतक उनके नाम दर्ज है.