यह ख़बर 03 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल से फिल्में नहीं होंगी प्रभावित : सलमान

खास बातें

  • सलमान खान ने कहा कि फिल्म निर्माताओं को आईपीएल के भय से फिल्मों के प्रदर्शन से पीछे नहीं हटना चाहिए। उन्होंने कहा कि विश्व कप के दौरान प्रदर्शित होने के बावजूद उनकी एक फिल्म हिट रही थी।
मुंबई:

बॉलीवुड कलाकार सलमान खान ने सोमवार को कहा कि फिल्म निर्माताओं को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के भय से फिल्मों के प्रदर्शन से पीछे नहीं हटना चाहिए। उन्होंने कहा कि विश्व कप के दौरान प्रदर्शित होने के बावजूद उनकी एक फिल्म हिट रही थी।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल का पांचवां संस्करण बुधवार से आरम्भ हो रहा है।

यात्रा डॉट कॉम से अपनी सहभागिता की घोषण करने के अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत में सलमान ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि आईपीएल के दौरान फिल्मों का प्रदर्शन करने से उनकी सेहत पर कुछ असर पड़ेगा। मेरी फिल्म बीवी नम्बर 1 वर्ष 1999 के विश्व कप आयोजन के दौरान प्रदर्शित हुई थी।"

आईपीएल का पांचवां संस्करण 4 मई से आरम्भ होगा और 27 मई तक चलेगा। इसमें कुल नौ टीमें हिस्सा ले रही हैं। कुल 12 स्थानों पर 76 मुकाबले आयोजित होंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि इस बार कौन सी टीम आईपीएल का खिताब जीतेगी, उन्होंने बड़े ही कूटनीतिक अंदाज में इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा, "जो टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी, वही जीत हासिल करेगी।"