IPL Media Rights: वायकॉम-18 की सफलता से गदगद हुई नीता अंबानी, पोस्ट कर लिखा...

आईपीएल की मीडिया राइट्स हासिल करने की खुशी वायकॉम18 की डायरेक्टर श्रीमति नीता मुकेश अंबानी के चेहरे पर भी साफ रूप से झलक रही है. उन्होंने पोस्ट करते हुए अपनी प्रसन्नता जाहिर की है.

IPL Media Rights: वायकॉम-18 की सफलता से गदगद हुई नीता अंबानी, पोस्ट कर लिखा...

वायकॉम18 की डायरेक्टर नीता अंबानी

खास बातें

  • वायकॉम-18 की सफलता से खुश हुई नीता अंबानी
  • वायकॉम-18 ने खरीदी है डिजिटल मीडिया राइट्स
  • कहा- खेल हमारा मनोरंजन करते हैं
मुंबई :

देश की प्रतिष्ठित टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में 2023 से 2027 तक के बीच होने वालों मुकाबलों के लिए वायकॉम18 ने डिजिटल मीडिया राइट्स हासिल की है. यानी वायकॉम-18 आगामी पांच वर्षों तक आईपीएल मुकाबलों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करेगी. यही नहीं वायकॉम-18 दुनिया भर की शीर्ष खेलों का भी प्रसारण करेगा जिसमें एनबीए और ला लीगा जैसे महत्वपूर्ण खेल शामिल हैं.   

इन मीडिया राइट्स को हासिल करने के लिए वायकॉम18 ने बीते मंगलवार को 20,500 करोड़ रुपये की भारी भरकम धनराशि खर्च की. यह राशि आईपीएल के प्रत्येक मुकाबले के लिए करीब 50 करोड़ रुपये है, जोकि 410 मुकाबलों के लिए राशि का भुगतान किया गया है. 

आईपीएल की मीडिया राइट्स हासिल करने की खुशी वायकॉम18 की डायरेक्टर श्रीमति नीता मुकेश अंबानी के चेहरे पर भी साफ रूप से झलक रही है. उन्होंने पोस्ट करते हुए अपनी प्रसन्नता जाहिर की है. नीता अंबानी ने पोस्ट करते हुए लिखा है, 'खेल हमारा मनोरंजन करते हैं, हमें प्रेरित करते हैं और हमें साथ लाते हैं. क्रिकेट और आईपीएल सर्वश्रेष्ठ खेल हैं.'


उन्होंने आगे कहा, 'यही कारण है कि हमें इस खेल और इस लीग के साथ जुड़ने पर गर्व महसूस हो रहा है. हम जो कुछ भी करते हैं, ठीक उसी तरह, हमारा मिशन आईपीएल के आनंदमय अनुभव को क्रिकेट प्रशंसकों तक ले जाना है, जहां वे हमारे देश के हर हिस्से और दुनिया भर में हैं.'

* ""ICC ODI Ranking: इंजमाम के भतीजे इमाम-उल-हक की वनडे रैंकिंग में बड़ी छलांग, कोहली को पछाड़कर कब्जायी यह पायदान
* रूतुराज गायकवाड़ ने कहा-आईपीएल में खेल अलग था, लेकिन मेरी सोच अभी भी नहीं बदली
* "शाहिद अफरीदी ने कोहली के खराब फॉर्म के लिए ऐसा कहकर चौंकाया, बोले- 'सिर्फ टाइम पास कर रहे हैं..'

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com