विज्ञापन

सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

Sunil Gavaskar Prediction on IPL 2024 Final Winner: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2024 को लेकर भविष्यवाणी की है .

सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता
Sunil Gavaskar Predicted IPL 2024 Winner

Sunil Gavaskar Prediction on IPL 2024 winner: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल 2024 (Sunil Gavaskar on IPL 2024 Final Winenr Prediction) को लेकर भविष्यवाणी की है. गावस्कर ने उस टीम का नाम बताया है जो इस बार आईपीएल का खिताब जीत सकती है. बता दें कि आईपीएल 2024 के पहले क्वालिफायर में केकेआर ने हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह बनी ली है. अब दूसरी टीम का फैसला दो मैच के बाद होगा. दरअसल, एलिमिनेटर मैच को जीतने वाली टीम क्वालिफायर 2 में हैदराबाद के साथ खेलेगी. इसके बाद इस मैच को जीतने वाली टीम केकेआर के साथ 26 मई को फाइनल मैच खेलेगी. 

इन मैचों से पहले भारत के दिग्गज पूर्व खिलाड़ी गावस्कर ने फाइनल को लेकर भविष्यवाणी कर दी है. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए गावस्कर ने माना है कि इस बार आरसीबी की टीम फाइनल में पहुंचेगी और खिताब भी जीतेगी. गावस्कर ने अपनी राय रखते हुए कहा, "दरअसल, गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में सवाल किया गया कि आपको इस बार क्या लगता है कि SRH, KKR, RR और RCB में कौन सी टीम खिताब जीतेगी? इसपर गावस्कर ने रिएक्ट किया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को खिताब का विजेता करार दिया. 

बता दें कि आरसीबी की टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए सबसे पहले एलिमिनेटर मैच में राजस्थान को हराना होगा. इसके बाद क्वालिफायर दो में हैदराबाद को हराकर फाइनल में जाना होगा. यानी आरसीबी को खिताब जीतने के लिए कम से कम तीन मैच और जीतने होंगे. 

वहीं, एलिमिनेटर मैच को लेकर भी गावस्कर ने भविष्यवाणी की है. गावस्कर ने कहा, " राजस्थान ने अभी चार-पांच मैच हारे हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच भी नहीं खेला है. वे अभ्यास से बाहर हो गए हैं. जब तक वे कुछ विशेष नहीं करते जो केकेआर ने किया है, 11 दिनों तक नहीं खेलने के बावजूद, उन्होंने मैच को जीता. मुझे लगता है कि एलिमिनेटर मैच भी  एकतरफा  सकता है.मेरा डर यह है कि यह एक और एकतरफा मैच होगा, जहां आरसीबी आरआर पर भारी पड़ेगी.. अगर ऐसा नहीं हुआ तो मुझे आश्चर्य होगा."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
National Cricket League: जेम्स फुलर, डेविड मालन की आक्रमक बल्लेबाजी, टेक्सास ग्लेडियेटर्स ने लॉस एंजिल्स वेव्स को हराया
सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता
BCCI allowed more players to be retained, but did "this game" as well. It would be tough for franchise to retain more than four players, know in detail
Next Article
टीमों के लिए 4 से ज्यादा खिलाड़ियों को रिटेन करना मुश्किल, बीसीसीआई ने कर दिया यह "खेला" भी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com