आईपीएल-8 : दिलचस्प होगी पंजाब की चेन्नई से टक्कर

नई दिल्ली:

पंजाब को चेन्नई से उनके होमग्राउंड पर लोहा लेना है। चेन्नई की टीम घर पर हमेशा से मज़बूत रही है और इस सीज़न बहुत ज्यादा खतरनाक नज़र आ रही है। धोनी की टीम का इरादा पंजाब को हराकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंचने का होगा।

टीम के फिलहाल 5 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हैं। टीम ने अभी तक हर डिपार्टमेंट में अच्छा खेल दिखाया है। बल्लेबाज़ी में धोनी के अलावा ड्वेन स्मिथ ने 202 रन, ब्रैंडन मैक्कुलम ने 166 रन और सुरेश रैना ने इस सीज़न 127 रन अभी तक बनाए हैं। जबकि पिछले मैच में दिखा कि फ़ाफ डू प्लेसि फ़िनिश्नर के रोल में ढल रहे हैं। गेंदबाज़ी में आशीष नेहरा 'ओल्‍ड इज गोल्‍ड' के रुप में साबित हो रहे हैं।

पंजाब की टीम पिछला मैच सुपर ओवर में राजस्थान के खिलाफ़ जीती है तो जाहिर है कि टीम जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। कप्तान जॉर्ज बेली पूरी तरह फिट नहीं है और कई सुपर स्टार बल्लेबाज़ अपना जलवा नहीं दिखा पा रहे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीरेंद्र सहवाग ने 95, ग्लेन मैक्सवेल ने 62 और डेविड मिलर ने इस सीज़न में अभी तक सिर्फ़ 106 रन जोड़े हैं। हालांकि गेंदबाज़ी में मिचेल ज़ॉनसन की अगुवाई में टीम ने ठीक-ठीक प्रदर्शन किया है। पिछले साल पंजाब ने चेन्नई को हर बार हराया था, लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस साल कौन बाज़ी मारता है।