IPL 2024 Points Table: दिल्ली ने धोनी की चेन्नई को दिया झटका, टॉप 4 का समीकऱण बना दिलचस्प

IPL 2024 Points Table Update, आईपीएल में कुल 44 मैच खेले जा चुके हैं. 44 मैच के बाद राजस्थान की टीम आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बना हुआ है लेकिन दूसरी ओर

IPL 2024 Points Table: दिल्ली ने धोनी की चेन्नई को दिया झटका, टॉप 4 का समीकऱण बना दिलचस्प

IPL 2024 Points Table Update

IPL 2024 Points Table Update : अबतक आईपीएल में कुल 44 मैच खेले जा चुके हैं. 44 मैच के बाद राजस्थान की टीम आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बना हुआ है. राजस्थान की टीम इस समय प्लेऑफ में पहुंचने के लगभग करीब है. राजस्थान ने अबतक 9 मैच में 8 मैच जीत लिए हैं. रॉयल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है. वहीं, दूसरे नंबर पर केकेआर की टीम है. कोलकाता ने अबतक 8 मैच में 5 मैच जीते हैं, 10 अंक के साथ केकेआर दूसरे नंबर पर है. इसके अलावा तीसरे नंबर की बात की जाए तो इस समय तीसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है. हैदराबाद ने अबतक 8 मैच में 5 मैच जीते हैं और 10 अंक के साथ तीसरे नंबर पर वर्तमान में मौजूद है. केकेआर का रन रेट हैदराबाद से बेहतर है जिसके कारण कोलकाता यहा ंहैदराबाद से आगे है. नंबर 4 पर लखनऊ की टीम है . 

ये भी पढ़े-  PAK vs NZ: बाबर आजम ने T20I में तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा कमाल कर विश्व क्रिकेट में मचाई सनसनी

दिल्ली कैपिटल्स ने मचाई हलचल

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हराकर अपनी स्थिति प्वाइंट्स टेबल में सुधार ली है. दिल्ली ने अबतक 10 में से 5 मैच जीते हैं और 5 में हारी है. 10 अंक के साथ दिल्ली अब पांचवें नंबर पर है. वहीं, धोनी की सीएसके को दिल्ली ने झटका दिया है. सीएसके इस समय टॉप 4 से बाहर हैं. सीएसके ने अबतक 8 मैच खेले हैं जिसमें 4 में जीत और 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई प्वाइंट्स  टेबल में इस समय छठे नंबर पर मौजूद है.सातवें नंबर पर गुजरात है तो वहीं आठवें नंबर पर पंजाब किंग्स है. 

Latest and Breaking News on NDTV

मुंबई और आरसीबी लगभग प्लेऑफ की रेस से बाहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई इंडियंस और आरसीबी को इस आईपीएल में तगड़ा झटका लगा है. मुंबई ने अबतक 9 मैच खेले हैं जिसमें केवल 3 मैच में जीत मिली है. वहीं, आरसीबी ने 9 मैच खेले हैं जिसमें 2 में उसे जीत मिली है. आरसीबी आखिरी पायदान पर मौजूद है.