विज्ञापन
This Article is From Mar 19, 2023

IPL 2023: 'बटर चिकन वो भी बिना चिकन के' सामने आया MS Dhoni के खाने का अनोखा तरीका

IPL 2023 MS Dhoni Butter Chicken: इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का नेतृत्व करेंगे और उनके चेपॉक स्टेडियम में अभ्यास करने के वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

IPL 2023: 'बटर चिकन वो भी बिना चिकन के' सामने आया MS Dhoni के खाने का अनोखा तरीका
MS Dhoni

IPL 2023: एमएस धोनी (MS Dhoni) अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और 41 साल की उम्र में भी उन्हें एक शानदार एथलीट माना जाता है. अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का नेतृत्व करेंगे और उनके चेपॉक स्टेडियम में अभ्यास करने के वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa), जिन्होंने भारतीय और सीएसके (CSK) ड्रेसिंग रूम दोनों में धोनी के साथ काफी समय बिताया, धोनी (MS Dhoni) Butter Chicken के अनूठे भोजन विकल्पों के साथ-साथ उनके अन्य साथियों के बारे में कुछ मजेदार किस्सों का खुलासा किया. उथप्पा (Robin Uthappa on MS Dhoni Eating Style) ने हाल ही में एक बातचीत में कहा कि धोनी बटर चिकन का ऑर्डर देते थे लेकिन अपनी फिटनेस के स्तर को बनाए रखने के लिए केवल ग्रेवी लेंगे.

“हम हमेशा साथ में खाना खाते थे. हमारे पास एक ग्रुप था: सुरेश रैना, इरफान पठान, आरपी सिंह, पीयूष चावला, मुनाफ (पटेल), एमएस और मैं. हम दाल मखनी, बटर चिकन, जीरा आलू, गोबी और रोटियां ऑर्डर करते थे, लेकिन जब खाने की बात आती है तो एमएस बहुत कठोर थे. वह बटर चिकन खाते थे लेकिन चिकन के बिना, सिर्फ ग्रेवी के साथ! जब वह चिकन खाते तो रोटियां नहीं खाते थे. जब खाने की बात आती है तो वह काफी अजीब होते हैं.' धोनी को अपनी टीम के सदस्यों को सहज बनाने के लिए भी जाना जाता है और उथप्पा ने भारत के पूर्व कप्तान के खिलाफ भी इसी तरह की कहानी सुनाई जब वह केवल "माही" कहलाना चाहते थे न कि "माही भाई".

“पहले सीज़न में, मैंने टीम में सभी को माही भाई कहते हुए देखा. मैं उनके पास गया और पूछा कि क्या मुझे उन्हें माही भाई भी कहना चाहिए. उन्होंने यह कहते हुए इसे खारिज कर दिया, मुझे जो चाहो बुला लो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. कृपया मुझे माही ही बुलाएं.'

ये भी पढ़ें-

*WTC Final में 'इस खिलाड़ी को होना चाहिए' भारतीय विकेटकीपर, गावस्कर ने क्रिकेट जगत को चौकाया

IND vs AUS 2nd ODI: भारत के खिलाफ Mitchell Starc ने बरपाया कहर, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर पाकिस्तानी दिग्गज की बराबरी की

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें

IND vs AUS 2nd ODI: वनडे इतिहास में India के खिलाफ यह कारनामा करने वाली पहली टीम बनी Australia

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
IPL 2023: 'बटर चिकन वो भी बिना चिकन के' सामने आया MS Dhoni के खाने का अनोखा तरीका
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com