IPL 2023: "मैं आईपीएल की जुनूनी टीम के साथ जुड़ रहा", स्टीव स्मिथ का video के जरिए ऐलान, लेकिन सवाल बरकरार

स्टीव स्मिथ (steve smith) को साल 2022 में हुई नीलामी में किसी ने भी नहीं खरीदा था, तो इसके बाद उन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया.

IPL 2023:

स्टीव स्मिथ पूर्व में राजस्थान टीम का हिस्सा रह चुके हैं

नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि कंगारू दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (steve smith) ने पिछले साल हुई आईपीएल नीलामी में अपना नाम रजिस्टर्ड नहीं कराया था. तब बहुत लोगों ने हैरानी जाहिर की थी आखिरकार स्मिथ ने ऐसा क्यों किया. बहरहाल, ताजा खबर यह है कि स्टीव स्मिथ आईपीएल से जुड़ने जा रहा है. इसका ऐलान खुद स्मिथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर से वीडियो पोस्ट करके किया. स्मिथ ने पोस्ट किए वीडियो में कहा, नमस्ते इंडिया, आपके लिए बहुत ही रोचक खबर है. मैं आईपीएल 2023 से जुड़ रहा हूं. मैं टूर्नामेंट की असाधारण और जुनूनी टीम के साथ जुड़ने जा रहा हूं."

SPECIAL STORIES:

Rohit और Virat के साथ A+ श्रेणी में शामिल हुए Jadeja, BCCI Central Contract List से इन खिलाड़ियों की हुई छुट्टी


IPL 2023: अपने किले चेपक पर लौटेगी चेन्नई, जानें क्या है टीम का एक्स फैक्टर, प्लस और माइनस

 हालांकि, यह साफ नहीं है कि स्मिथ किस टीम के साथ जुड़ने जा रहे हैं और उनकी भूमिका क्या होगी. सवाल यह है कि क्या स्मिथ किसी टीम के साथ बतौर मेंटोर के रूप में जुड़ने जा रहे हैं या वह किसी और भूमिका में दिखेंगे. कुल मिलाकर इस पर अभी रहस्य ही बना हुआ है. इस बार में कोई स्थिति तभी साफ हो पाएगी, जब खुद स्मिथ इसकी पुष्टि करेंगे.

याद दिला दें कि साल 2022 नीालमी में स्मिथ को किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था. आखिरी बार स्मिथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए ऋषभ पंत की कप्तानी में खेले थे. वैसे स्टीव साल 2014 से लेकर अगले सात साल तक राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे थे.  उन्होंने साल 2019 और 2020 में राजस्थान की कप्तानी भी की थी. 

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका का धमाका, टी20 अंतरराष्ट्रीय में पॉवरप्ले में कूट दिए इतने रन, बन गया विश्व रिकॉर्ड
* IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com