IPL 2023: CSK ने दुनिया के दो शानदार ऑलराउंडर Jadeja और Ben Stokes की तस्वीर शेयर की, जिसने Twitter पर मचा दिया तहलका

IPL 2023: रवींद्र जडेजा (Ravindra jadeja) को पिछले सीजन में टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन एक कप्तान और एक खिलाड़ी दोनों के रूप में संघर्ष करने के बाद उन्होंने इस जिम्मेदारी को छोड़ दिया.

IPL 2023: CSK ने दुनिया के दो शानदार ऑलराउंडर Jadeja और Ben Stokes की तस्वीर शेयर की, जिसने Twitter पर मचा दिया तहलका

Jadeja and Ben Stokes

IPL 2023: क्रिकेट जगत के दो बेहतरीन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) सीज़न में एक ही टीम के लिए खेलेंगे. जबकि जडेजा सीएसके रोस्टर में एक हमेशा मौजूद स्टार रहे हैं. स्टोक्स को टी20 लीग के 16वें संस्करण से पहले नीलामी के दौरान अनुबंधित किया गया था. एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान दोनों दिग्गजों की एक साथ बैठने की तस्वीर वायरल हुई थी, जिससे प्रशंसकों को ऐसा लग रहा था जैसे फुटबॉलर लियोनेल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक ही टीम में हैं.

सुपर किंग्स (CSK Tweet Jadeja and Stokes Pic) ने ट्विटर पर तस्वीर साझा की जिसने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट को आग लगा दी, जिससे कई प्रशंसकों रोनाल्डो और मेसी वाइब्स (Ronaldo and Messi Vibes) दे रहे थे. कुछ प्रशंसक स्टोक्स (Ben Stokes CSK) को भविष्य की कप्तानी के उम्मीदवार के रूप में भी देखते हैं, यह देखते हुए कि एमएस धोनी (MS Dhoni) के एक या दो सीज़न में फ्रैंचाइज़ी छोड़ने की उम्मीद है. हालांकि रवींद्र जडेजा को पिछले सीजन में टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन एक कप्तान और एक खिलाड़ी दोनों के रूप में संघर्ष करने के बाद उन्होंने इस जिम्मेदारी को छोड़ दिया.


आईपीएल 2023 की नीलामी में, चेन्नई (CSK) क्यूरन के लिए पीबीकेएस (PBKS) के साथ बोली लगाने की लड़ाई में शामिल था, लेकिन जब बोली 15.25 करोड़ से अधिक हो गई तो वह दौड़ से बाहर हो गया. हालाँकि, CSK ने इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान स्टोक्स की सेवाओं को सफलतापूर्वक रुपये की भारी कीमत पर हासिल कर लिया. 16.25 करोड़. अगर धोनी इस सीज़न के बाद एक खिलाड़ी के रूप में फ्रेंचाइजी से आगे बढ़ने का फैसला करते हैं, तो स्टोक्स को यह जिम्मेदारी दी जा सकती है. उन्होंने टेस्ट प्रारूप में इंग्लैंड के कप्तान के रूप में एक आकर्षक ब्रांड क्रिकेट खेलते हुए कितना अच्छा प्रदर्शन किया है.

सीएसके ने स्टोक्स के अलावा अजिंक्य रहाणे (Rahane) को भी 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा. इससे पहले धोनी, स्टोक्स और रहाणे आईपीएल 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए एक साथ खेले थे.

ये भी पढ़ें-

*PAK vs AFG 2nd T20: Afghanistan ने रचा इतिहास, Pakistan के खिलाफ पहली अंतराष्ट्रीय सीरीज के जीत का ऐसे मनाया जश्न - Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

*World Boxing Championship 2023: टूर्नामेंट के इतिहास में केवल दूसरी बार हुआ कुछ ऐसा, भारतीय खिलाड़ियों ने मचाया धमाल