Athiya Shetty के सामने '0' पर बोल्ड हुए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

Rajasthan Royals vs Lucknow Super Giants, 20th Match: शिमरोन हेटमायर की 59 रन की आक्रामक पारी के बाद मैन ऑफ द मैच युजवेंद्र चहल (41 रन पर चार विकेट) और ट्रेंट बोल्ट (30 रन पर दो विकेट) की शानदार गेंदबाजी से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने IPL के रोमांचक मुकाबले में रविवार को यहां लखनऊ सुपर जायंट्स को तीन रन से हराया.

Athiya Shetty के सामने '0' पर बोल्ड हुए केएल राहुल, सोशल मीडिया पर Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात

Rajasthan Royals vs Lucknow Super Giants, 20th Match: शिमरोन हेटमायर की 59 रन की आक्रामक पारी के बाद मैन ऑफ द मैच युजवेंद्र चहल (41 रन पर चार विकेट) और ट्रेंट बोल्ट (30 रन पर दो विकेट) की शानदार गेंदबाजी से राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने IPL के रोमांचक मुकाबले में रविवार को यहां लखनऊ सुपर जायंट्स को तीन रन से हराया. लखनऊ की जीत के लिए आखिरी ओवर 15 रन चाहिए थे और क्रीज पर मार्कस स्टोइनिस  मौजूद थे लेकिन पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (35 रन पर एक विकेट) ने शानदार गेंदबाजी कर राजस्थान को जीत दिला दी। स्टोइनिस ने 17 गेंद की नाबाद पारी में चार छक्के और दो चौके की मदद से 38 रन बनाये. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 165 रन बनाये और फिर लखनऊ को आठ विकेट पर 162 रन पर रोक दिया। इस जीत से राजस्थान की टीम तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी. RR vs LSG: राजस्थान ने लिया यह फैसला, तो रविचंद्रन अश्विन बन गए "इतिहास पुरुष"

भले ही लखनऊ की टीम हार गई लेकिन मैच के दौरान टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने खूब सुर्खियां बटोरी, दरअसल बोल्ट की गेंद पर राहुल गोल्डन डक का शिकार हुए और पारी की पहली ही गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौटे. राहुल के बोल्ड होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने फनी मीम्स (Memes) बनाना शुरू कर दिया. 

यहां क्लिक कर खेलों की सभी Latest Update के लिए अभी NDTV SPORTS Hindi को सब्सक्राइब करें


हुआ ये कि केएल राहुल (KL Rahul News) की टीम को सपोर्ट करने के लिए उनकी फ्यूचर वाइफ अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपने पूरे परिवार के साथ स्टैंड में पहुंची थी. ऐसे में जब राहुल बिना रन बनाए पारी की पहली ही गेंद पर आउट हो गए  तो फैन्स को सोशल मीडिया जोक्स बनाने का मौका मिल गया. लोगों ने मजेदार मीम्स शेयर करके खूब मजे लिए. सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा शेयर किए गए मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं. 

बता दें कि मैच के दौरान स्टैंड में अथिया के अलावा बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी अपनी वाइफ के साथ दर्शक दीर्घा में लखनऊ की टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी. मैच के दौरान पूरा शेट्टी परिवार लखनऊ की टीम के लिए चीयर कर रहा था. हालांकि मैच में केएल राहुल की किस्मत ने उन्हें धोखा दिया और कथित गर्लफ्रेंड के सामने 0 पर आउट हो गए.

मैच की बात करें तो चहल की फिरकी ने कमाल किया औऱ 4 विकेट लेने में सफल रहे. राजस्थान की टूर्नामेंट में यह तीसरी जीत है और 6 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रैंट ने लखनऊ को दिया 440 वोल्ट का झटका, VIDEO में देखिए कैसे पहली ही गेंद पर केएल राहुल के उड़ाए डंडे