IPL 2022 : स्टेडियम में जाकर मैच देख सकेंगे दर्शक, टिकट बिकने हुए शुरू

आईपीएल के 15 वें संस्करण में कोरोना के बाद एक बार फिर से दर्शकों की वापसी हो रही है. फैंस अब आईपीएल के रोमांच के लिए बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस स्टेडियम में जाकर अपने पंसदीदा खिलाडियों के लिए चीयर कर सकेंगे. 

IPL 2022 : स्टेडियम में जाकर मैच देख सकेंगे दर्शक, टिकट बिकने हुए शुरू

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच पहला मैच होगा

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के शुरू होने से पहले फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. बुधवार को जारी एक बयान में, इंडियन प्रीमियर लीग (Indian premier league) ने घोषणा की कि वह आईपीएल 2022 के दौरान प्रशंसकों को स्टेडियमों में जाने की अनुमति देगा.  आईपीएल 2022 26 मार्च से वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से भिड़ेगी.   साथ ही कोविड -19 प्रोटोकॉल के साथ  25% प्रशंसकों को स्टेडियम में आने की अनुमति होगी .

यह पढ़ें- अब विराट कोहली के बल्ले से शतक ज्यादा दूर नहीं, TWEET कर खुद किया इशारा

आधिकारिक बयान में कहा गया है, "यह मैच एक महत्वपूर्ण अवसर होगा क्योंकि आईपीएल के 15 वें संस्करण में कोरोना के बाद एक बार फिर से दर्शकों की वापसी हो रही है. फैंस अब आईपीएल के रोमांच के लिए बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस स्टेडियम में जाकर अपने पंसदीदा खिलाडियों के लिए चीयर कर सकेंगे. 


यह भी पढ़ें- जबरदस्त भिडंत! कैच पकड़ने के लिए स्नेह राणा और पूजा की आपस में टक्कर, देखिए VIDEO

आईपएल (IPL) के मैच मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में होंगे.  20 मैच वानखेड़े स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम में होंगे जबकि 15 मैच पुणे के ब्रेबोर्न स्टेडियम और एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में होंगे.  अभी हाल ही में ये खबरें आ रही थी कि महाराष्ट्र सरकार दर्शकों के स्टेडियम में अनुमति पर अभी फैसला नहीं ले सके हैं लेकिन अभ आईपीएल के मैचों के लिए टिकटों की बिक्री भी शुरु हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव