अब विराट कोहली के बल्ले से शतक ज्यादा दूर नहीं, TWEET कर खुद किया इशारा

विराट कोहली ने बुधवार को किए एक ट्वीट में  जरिए इस बात का इशारा तो कर ही दिया है कि अब उनके शतक के आने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. हालांकि उन्होंने सीधे सीधे शतक के बारे में तो नहीं कहा लेकिन शतक के फोटो को शेयर करने से फैंस इसी बात का अंदाज लगा रहे हैं

अब विराट कोहली के बल्ले से शतक ज्यादा दूर नहीं,  TWEET कर खुद किया इशारा

विराट के इस ट्वीट के बाद फैंस का जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) उनके पिछले लंबे समय से शतक ना बनाए जाने को लेकर काफी दिनों से ट्रोल हो रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने आईपीएल (IPL 2022) शुरू होने से पहले ही अपने फैंस को इशारा  कर दिया है कि अब शतक उनके बल्ले से दूर नहीं है. विराट कोहली  (IPL 2022) ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे हाथ में बल्ला लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि आईपीएल  (IPL 2022) में विराट  कोहली के नाम 5 शतक हैं और 42 अर्धशतक. 

यह पढ़ें- IPL शुरु होने से पहले ही धोनी एंड कंपनी को बड़ा झटका, इस धाकड़ खिलाड़ी का खेलना हुआ मुश्किल

विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2019 में आईपीएल में आखिरी शतक बनाया था. काफी दिनों से सोशल मीडिया पर हर जगह उनके शतक को लेकर चर्चा हो रही है. विराट (Virat Kohli) ने आखिरी बार कोलकाता में  बांग्लादेश के खिलाफ शतकीय  पारी खेली थी. 

  • 18 मई , 2016 बनाम किंग्स इलेवन पंजाब 113 एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर
  • 14  मई , 2016 बनाम गुजरात लायंस 109 एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर
  •  7    मई  2016 बनाम आरपीएस 108* एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर
  • 24  अप्रैल, 2016 बनाम गुजरात लायंस 100* सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन, राजकोट
  • 19  अप्रैल , 2019 बनाम केकेआर 100 ईडन गार्डन, कोलकाता

विराट कोहली ने बुधवार को किए एक ट्वीट में  जरिए इस बात का इशारा तो कर ही दिया है कि अब उनके शतक के आने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. हालांकि उन्होंने सीधे सीधे शतक के बारे में तो नहीं कहा लेकिन शतक के फोटो को शेयर करने से फैंस इसी बात का अंदाज लगा रहे हैं. विराट ने ट्वीट किया है  "नोट टू लॉग टू गो ".  इस बार विराट आरसीबी के कप्तान के तौर पर नहीं खेल रहे तो कह सकते हैं कि बिना दबाव के बल्लेबाजी करेंगे तो उनके बल्ले से सीजन में जरूर शतक निकल सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव