क्रिकेट छोड़ कगिसो रबाडा बनें डॉन, कहा, 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर...' पढ़ें क्या है पूरा माजरा

पंजाब किंग्स ने टीम के विदेशी खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी हिंदी फिल्मों के डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

क्रिकेट छोड़ कगिसो रबाडा बनें डॉन, कहा, 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर...' पढ़ें क्या है पूरा माजरा

पंजाब के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा

खास बातें

  • सलमान खान का डायलॉग बोलते नजर आए रबाडा
  • कहा, 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर...'
  • आईपीएल में पंजाब की टीम का हिस्सा हैं रबाडा
मुंबई :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. कई टीमें इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं, लेकिन कई टीमों के हालात खराब है. या यूं कहें मौजूदा सीजन में उनका प्रदर्शन अबतक मिला जुला देखने को मिला है. ऐसे ही कुछ हालात मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का भी है. टीम ने इस सीजन में अबतक 11 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान टीम को पांच मुकाबलों में विजयश्री हासिल हुई है, जबकि छह मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. हाल यह है कि टीम को अगर प्लेऑफ के मुकाबलों के लिए क्वालीफाई करना है तो उसे अपने सभी मुकाबले जीतने होंगे. इसके अलावा उसे नसीब का भी साथ चाहिए. क्योंकि अन्य टीमों ने भी मौजूदा सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और वह प्लेऑफ की रेस में बनी हुई हैं. 

टेंशन भरे माहौल में पंजाब की टीम ने अपने खिलाड़ियों का एक खुशनुमा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में विदेशी खिलाड़ी हिंदी फिल्मों के डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. शेयर किए गए वीडियो में अफ्रीकी स्टार तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान उनसे एंकर ने जब सवाल किया तो जवाब सुनकर सभी लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. 


IPL 2022, LSG vs GT: पहले स्थान के लिए होगी जंग, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor', संभावित XI

रबाडा से एंकर ने सर्वप्रथम पूछा, 'क्या आप सलमान खान को जानते हैं?' इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'नहीं. मैं राशिद खान को जानता हूं.' रबाडा का जवाब सुनकर एंकर भी आश्चर्यचकित रह गई और दोनों हंसने पर मजबूर हो गए.

इसके पश्चात् एंकर ने रबाडा से मशहुर बॉलीवुड फिल्म 'वांटेड' का एक फेमस डायलॉग बुलाने की कोशिश की. डायलॉग था 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर मैं अपने आप का भी नहीं सुनता.' इस दौरान रबाडा शुरूआती कुछ शब्द बोलने में कामयाब तो होते हैं, लेकिन उसके पश्चात् वह नहीं बोल पाते हैं. 

IPL 2022 Points Table Update: केकेआर की जीत से बदला पॉइंट्स टेबल का समीकरण

बात करें मौजूदा सीजन में रबाडा के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए अबतक 10 मैच खेलते हुए 10 पारियों में 17.94 की एवरेज से 18 विकेट चटकाए हैं. रबाडा मौजूदा समय में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर काबिज हैं. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com