IPL 2021: क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए भेजा, तो शाहिद अफरीदी को लगी मिर्ची, बोले कि...

IPL 2021: बता दे कि डेविड मिलर, प्रमुख खिलाड़ी क्विंटन डि कॉक, एनरिच नॉर्जे, कैगिसो रबाडा और लुंगी एंगिडी पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में नहीं खेले और आईपीएल में खेलने के लिए रवाना हो गए. 

IPL 2021: क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए भेजा, तो शाहिद अफरीदी को लगी मिर्ची, बोले कि...

पाकिस्तान के पूर्व कपतान शाहिद अफरीदी

नई दिल्ली:

अब पता नहीं कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की असल समस्या क्या है क्योंकि अगर दक्षिण अफ्रीका की जगह ये पाकिस्तानी क्रिकेटर होते, तो वह इस तरह का राग नहीं ही अलापते! पर अब जब दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर बीच सीरीज से ही इंडियन प्रीमियर लीग (IP 2021) के लिए रवाना हो रहे हैं, तो अफरीदी (Shahid Afridi) को मिर्ची लग गयी है. अफरीदी को दक्षिण अफ्रीका के कुछ क्रिकेटरों का चल रही सीरीज को छोड़कर भारत जाने का निर्णय बिल्कुल नहीं भाया है और इसके लिए उन्होंने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CA) की आलोचना की है. बता दे कि डेविड मिलर, प्रमुख खिलाड़ी क्विंटन डि कॉक, एनरिच नॉर्जे, कैगिसो रबाडा और लुंगी एंगिडी पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में नहीं खेले और आईपीएल में खेलने के लिए रवाना हो गए. 

कार्तिक ने प्रैक्टिस मैच में 90 रन बनाकर लूटी महफिल, चौके-छक्के से गेंदबाजों को किया परेशान..देखें Video

हालांकि, पाकिस्तान ने मैच जीतने के साथ ही पाकिस्तान ने सीरीज अपनी झोली में डाल ली, लेकिन अफ्रीकी खिलाड़ियों का आखिरी वनडे में न खेलना पाकिस्तानी पूर्व कप्तान को पसंद नहीं आया. अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, यह देखकर हैरान हूं कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बीच सीरीज में ही अपने  खिलाड़ियों को आईपीएल में जाने की मंजूरी दे दी. यह दुखद है कि टी20 लीग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को प्रभावित कर रही हैं. इस बारे में सोच-विचार किए जाने की जरूरत है. 

हसन अली ने 11 गेंद में मचाया कोहराम, एक ओवर में जड़े 4 छक्के


बता दें कि छह द्विपक्षीय सीरीजों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब दौरा करने वाली टीम मेजबान दक्षिण अफ्रीका को उसके घर में मात देने में कामयाब रही और अगर ऐसा हुआ, तो इसकी बड़ी वजह सितारा खिलाड़ियों का आखिरी वनडे में न खेलना रहा. मेजबानों को उसके सितारा और अनुभवी खिलाड़ियों की कमी खली. नॉर्जे और रबाडा दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व करेंगे, जबकि डि कॉक और एंगिडी क्रमश: मुंबई और चेन्नई के लिए खेलेंगे. मिलर मुंबई में राजस्थान के साथ जुड़ेंगे. ये सभी खिलाड़ी अब शनिवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​