IPL 2021: बल्लेबाजी करने आए हर्षल पटेल तो Dhoni ने लिए मजे, जडेजा को कहा- 'अब हिन्दी में नहीं बोल सकता'- Video

IPL 2021: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने विकेट के पीछे रहकर  बारीकी से विरोधी बल्लेबाज के दिमाग को पढ़ा और गेंदबाजो को टिप्स देखकर विकेट दिलवाया. चाहे मैक्सवेल का विकेट हो या फिर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का विकेट, इन खिलाड़ियों के आउट होने में धोनी (Dhoni) का हाथ रहा. धोनी ने विकेट के पीछे रहकर कई टिप्स गेंदबाजों को दिए जो स्टंप माइक पर कैद हो गए. 

IPL 2021: बल्लेबाजी करने आए हर्षल पटेल तो Dhoni ने लिए मजे, जडेजा को कहा- 'अब हिन्दी में नहीं बोल सकता'- Video

IPL 2021: धोनी ने विकेट के पीछे से जडेजा को कहा- 'अब हिन्दी में नहीं बोल सकता'- Video

IPL 2021: आरसीबी (RCB) के खिलाफ रविवार 25 अप्रैल को हुए मैच में सीएसके (CSK) ने कमाल का परफॉर्मेंस कर  69 रनों से शानदार जीत हासिल की. इस जीत में सीएसके के रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बैट और बल्ले से धमाल मचाया और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. एक तरफ जहां जडेजा ने 28 गेंद पर नाबाद 62 रन की पारी खेली जिसमें एक ओवर में 5 छक्के जमाने का कारनामा भी दर्ज था तो वहीं गेंदबाजी से 3 विकेट निकालकर सीएसके को शानदार जीत दिलाई थी. इस जीत में जडेजा भले ही मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए लेकिन चेन्नई के कप्तान धोनी (Dhoni) ने अपने अंदाज से एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया. हर बार की तरह इस मैच में भी धोनी ने विकेट के पीछे रहकर गेंदबाजो को सलाह दी जिसने जडेजा और इमरान ताहिर को विकेट चटकाने में अहम भूमिका निभाई.

SRH vs DC: पृथ्वी शॉ हुए रन आउट तो पटक दिया अपना हेलमेट, कप्तान पंत पर दिखाया अपना गुस्सा ..देखें Video

हर बार की तरह एमएस धोनी (MS Dhoni) ने विकेट के पीछे रहकर  बारीकी से विरोधी बल्लेबाज के दिमाग को पढ़ा और गेंदबाजो को टिप्स देखकर विकेट दिलवाया. चाहे मैक्सवेल का विकेट हो या फिर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का विकेट, इन खिलाड़ियों के आउट होने में धोनी (Dhoni) का हाथ रहा. धोनी ने विकेट के पीछे रहकर कई टिप्स गेंदबाजों को दिए जो स्टंप माइक पर कैद हो गए. 

धोनी का गेंदबाजों को अलग अंदाज में सलाह देना एक बार फिर फैन्स को खुश कर गया है. यही नहीं जब हर्षल पटेल (Harshal Patel) डीविलियर्स (AB de Villiers) के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए तो धोनी ने जडेजा को कुछ ऐसी बातें कही जिसे सुनकर फैन्स लोटपोट हो गए. 

IPL 2021: जडेजा के छक्कों की बारिश को देखकर गदगद हुईं वाइफ रीवा, दिया ऐसा रिएक्शन..देखें Video

हुआ ये कि जब एबी बोल्ड होकर पवेलियन लौटे तो हर्षल बल्लेबाजी करने आए, जिसके बाद धोनी ने जडेजा को मजाकिया अंदाज में कहा- 'अब हिन्दी में नहीं बोल सकता हूं, इसे हिन्दी आती है.'

(यहां देखें Video में 30 सेकंड के बाद)


दरअसल विदेशी बल्लेबाज पर क्रीज पर थे तो धोनी हिन्दी में गेंदबाजों को सलाह दे रहे थे. लेकिन जब भारतीय खिलाड़ी हर्षल बल्लेबाजी करने आए तो धोनी ने मजाकिया में जडेजा को ऐसी बातें की, धोनी जब ये बातें कर रहे थे तो उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान भी नजर आ रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com