IPL 2021: आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने दी ईद की शुभकामनाएं, शमी ने साझा किया किस्सा

शुक्रवार को ईद (Eid) के मौके पर फ्रेचाइजी टीमों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैसेज पोस्ट किए और अपनेे-अपने अंदाज में देशवासियों को त्यौहार की बधाई दी.

IPL 2021: आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने दी ईद की शुभकामनाएं, शमी ने साझा किया किस्सा

मोहम्मद शमी ने ईद के किस्से को फैंस से साझा किया है

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) फ्रेंचाइजी टीमों ने शुक्रवार को ईद के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी को ईद की शुभकामनाएं दी हैं. टीमों ने अपने-अपने अंदाज में त्यौहार की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर मैसेज पोस्ट किए. इसी कड़ी में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने कुछ खिलाड़ियों की यादों को ताजा किया. वहीं, अपनी कहानी को साझा करते हुए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने लिखा, 'जब हम युवा थे, तो रोजा न रखने वाले लोग सबसे पहले तैयार होते थे क्योंकि वे त्यौहार का काफी लंबे समय से इंतजार करते थे. हमें बहुत ही अच्छा महसूस होता था क्योंकि मेहमान घर पर आते थे. सभी इकट्ठे होकर त्यौहार मनाते थे और इसका एक अलग ही मजा था. ईद को हमेशा ही बढ़िया अंदाज में मनाया जाता है. हम सब एक-दूसरे के गले लगकर बधाई देते हैं. जहां तक यादों का सवाल है, तो इन त्यौहारों के दौरान हम खुशी देख सकते हैं.'

ईद के दौरान त्यौहार के बारे में बात करते हुए शमी ने लिखा, 'इस दौरान हम फिरनी खाते थे. मिठाइों में सेवई हमेशा ही शामिल रहती थी. मैं हमेशा ही बिरयानी का प्रशंसक रहा हूं. ऐसे में हम बहुत ही उत्सुकता के  साथ ईद का इंतजार करते थे.  मेरे दोस्त हमेशा ही बिरयानी का अनुरोध करते थे क्योकि मेरी मां वास्तव में बहुत ही स्वादिष्ट बिरायनी बनाती हैं. पंजाब किग्स, मैं औ अपने परिवार की तरफ से सभी को ईद की शुभकानाएं देता हूं. 

वहीं, चेन्नई सुपर किग्स ने लिखा, "अपने प्यारों के साथ आप शांतिपूर्वक ईद का जश्न मनाएं. घर परर रहें और सुरक्षा के साथ ईद बनाएं. #EidMubarak

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने लिखा, "खुशी और दुआओं का त्यौहार. आप सभी को ईद मुबारक! 

केकेआर ने लिखा, "इस शुभ दिन के मौके पर सभी को ईद मुबारक. प्रत्येक शख्स को शांति, समृद्धि और सबसे महत्वपूर्ण अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं."


सनराइजर्स हैदराबाद ने भी त्यौहार की बधाई दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25  करो़ड़ में बिके थे. ​