IPL 2021: युवा गेंदबाज के रफ्तार से मात खा गए धोनी, बल्ला उठाते ही हो गए बोल्ड..देखें Video

IPL 2021: आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से खेला जाएगा. फैन्स एक बार फिर क्रिकेट के त्योहार का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी हर किसी की नजर सीएसके (CSK) की टीम पर है. खासकर धोनी (MS Dhoni) को लेकर फैन्स इस सीजन का वेट कर रहे हैं

IPL 2021: युवा गेंदबाज के रफ्तार से मात खा गए धोनी, बल्ला उठाते ही हो गए बोल्ड..देखें Video

युवा गेंदबाज के रॉकेट गेंद पर बोल्ड हो गए धोनी

IPL 2021: आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से खेला जाएगा. फैन्स एक बार फिर क्रिकेट के त्योहार का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी हर किसी की नजर सीएसके (CSK) की टीम पर है. खासकर धोनी (MS Dhoni) को लेकर फैन्स इस सीजन का वेट कर रहे हैं. आईपीएल 2020 में सीएसके का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था. ऐसे में इस सीजन के लिए सीएसके की टीम ने अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी है. टीम के ज्यादातर खिलाड़ी चेन्नई पहुंच गए हैं और वहां घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में अभ्यास कर रहे हैं. 

जसप्रीत बुमराह ने वाइफ संजना गणेशन के साथ शेयर की तस्वीर, बोले-'बिल्कुल जादुई भरा है...देखें Photo

सीएसके ऑफिशिय अकाउंट से अभ्यास सत्र का वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. ऐसे में धोनी की बल्लेबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 22 साल के एक युवा गेंदबाज ने माही को बोल्ड कर दिया है. अभ्यास मैच के दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल वीडियो में गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी (Harishankar Reddy) हैं जो अपनी घातक इन-स्विंग गेंद से धोनी को क्लिन बोल्ड करते दिख रहे हैं. धोनी को की गई यह गेंद काफी कमाल की थी. माही को तनिक भी समय नहीं मिला जिससे वो गेंद को डिफेंस कर सकते, माही बोल्ड होने के बाद उलटे पांव पवेलियन की ओर लौट जाते हैं. 

बता दें कि हरिशंकर आंध्र प्रदेश के हैं और घरेलू क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी से पहचान बनाने में सफल रहे हैं. उन्होंने  5 लिस्ट ए के मैच खेले हैं. वह 13 टी-20 मैच खेले हैं. रेड्डी को भारत का नया स्टार तेज गेंदबाज बताया जा रहा है. 

IND vs ENG: मोबाइल पर अपनी तूफानी पारी का Highlights देखने लगे सूर्यकुमार यादव, तो वाइफ ने कहा- 'आर यू मेड..'देखें Video


आईपीएल 2021 के ऑक्शन में रेड्डी को सीएसके ने 20 लाख रूपये मे ंखरीदकर अपने टीम में शामिल किया है. जिस तरह से  रेड्डी ने अभ्यास मैच में धोनी को बोल्ड कर दिखाया है उससे उनको लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनने लगी है. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार आईपीएल (IPL) में यह युवा गेंदबाज क्या कमाल कर पाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com