IPL 2021 Final: सीएसके की जीत के बाद धोनी से गले लगने दौड़ी चली आई साक्षी, देखें Video

CSK vs KKR: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennau Super Kings) ने शुक्रवार को यहां फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 27 रन से हराकर चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का खिताब जीता.

IPL 2021 Final: सीएसके की जीत के बाद धोनी से गले लगने दौड़ी चली आई साक्षी, देखें Video

सीएसके की जीत के बाद धोनी से गले लगने दौड़ीं चलीं आई साक्षी, देखें Video

CSK vs KKR: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennau Super Kings) ने शुक्रवार को यहां फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 27 रन से हराकर चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का खिताब जीता. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने पर फाफ डुप्लेसिस के 86 और शीर्ष क्रम के अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से तीन विकेट पर 192 रन बनाये. इसके जवाब में केकेआर को शुभमन गिल (51) और वेंकटेश अय्यर (50) ने पहले विकेट के लिये 91 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दिलायी लेकिन उसकी टीम आखिर में नौ विकेट पर 165 रन ही बना पायी. बता दें कि जैसे ही सीएसके की टीम ने जब खिताब जीता तो उस समय धोनी की वाइफ साक्षी (Sakshi Dhoni) दर्शक दीर्घा में जीत का जश्न मना रही थी. इसके थोड़े देर बाद साक्षी मैदान पर आई और पति धोनी को गले से लगा लिया. साक्षी के साथ जीवा भी अपने पापा धोनी को गले से लगकर जीत का जश्न मनाते हुए नजर आईं.

IPL 2021 Final: सीएसके के चैंपियन बनते ही डांस करने लगीं धोनी की वाइफ साक्षी, Video ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर इस वीडियो को देखकर रहे हैं. बता दें कि जीत के बाद सभी खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ फोटो खिंचाई तो वहीं धोनी भी साथी खिलाड़ियों के परिवार के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आए. 

सीएसके ने चौथी बार खिताब जीतकर कमाल कर दिया. इससे पहले 2018 में सीएसके ने आईपीएल का खिताब जीता था. 2019 के सीजन में सीएसके फाइनल में पहुंचकर मुंबई इंडियंस से हार गई थी तो वहीं दूसरी ओर 2020 में धोनी की टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई थी ऐसे में इस सीजन में टीम ने जबरदस्त वापसी की और ऐतिहासिक जीत हासिल कर कमाल कर दिया. 

फाफ डु प्लेसी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. डुप्लेसी ने 86 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा गायकवाड़ ऑरेंज कैप जीतने में सफल रहे. ऋतुराज इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे. इसके अलावा केकेआर की टीम तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी लेकिन टीम के बल्लेबाज सीएसके कोई खास कमाल नहीं कर पाए.

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Final: चेन्नई-कोलकाता के बीच सुपरहिट फाइनल, फैन्स से नहीं हो रहा इंतजार, सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश
IPL 2021 Final: केकेआऱ के खिलाफ धोनी बनाएंगे टी-20 में सबसे बड़ा World Record, ऐसा करने वाले पहले कप्तान होंगे
Womens Big Bash League में शेफाली ने फील्डिंग में दिखाया जलवा, सुपर थ्रो से महिला बैटर को किया रन आउट- Video'
अश्विन की गेंद पर नरेन ने लगाया हवाई शॉट, छक्का मानकर खुशी से डांस करने लगी लड़की, लेकिन हो गया 'धोखा'- Video


सीएसके ने पहले खेलते हुए 192 रन बनाए थे जिसके जवाब में केकेआर 165 रन बी बना सका. वेंकटेश अय्यर ने 50 और शुबमन गिल ने 51 रन की पारी खेली, इसके अलावा दूसरे बल्लेबाज कोई खास नहीं कर पाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​