IPL 2021 Final में अजब-गजब, आउट होने के बाद भी KKR बल्लेबाज नहीं हुआ आउट, धोनी भी कुछ नहीं कर सके- Video

IPL 2021 Final: क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसी घटनाएं घटती है जो हैरान कर डालती है. आईपीएल 2021 के फाइनल (CSK vs KKR Final) में भी एक ऐसी ही घटना देखने को मिली जिसने फैन्स को चौंका दिया.

IPL 2021 Final में अजब-गजब, आउट होने के बाद भी KKR बल्लेबाज नहीं हुआ आउट, धोनी भी कुछ नहीं कर सके- Video

आउट होने के बाद भी KKR बल्लेबाज नहीं हुआ आउट, धोनी भी कुछ नहीं कर सके

IPL 2021 Final: क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसी घटनाएं घटती है जो हैरान कर डालती है. आईपीएल 2021 के फाइनल (CSK vs KKR Final) में भी एक ऐसी ही घटना देखने को मिली जिसने फैन्स को चौंका दिया. हुआ ये कि केकेआर की पारी के 10वें ओवर की तीसरी गेंद बैटर शुभमन गिल ने आसमानी शॉट मारा जिसपर अंबाती रायुडू ने कैच कर लिया. गिल आउट होकर पवेलियन लौटने लगे. लेकिन तभी अंपायर ने उन्हें पवेलियन जाने से रोक दिया. इसके बाद हर कोई चौंक गया कि आखिर में अंपायर ने उन्हें क्यों रोका है. सीएसके के कप्तान धोनी (MS Dhoni) भी थोड़े समय के लिए हैरानी से अंपायर की ओर देखने लगे. 

IPL 2021 Final: धोनी से छूटा वेंकटेश अय्यर का 'लॉलीपॉप कैच', आप यकीन नहीं कर पाएंगे- Video

दरअसल गिल ने जो शॉट मारा था तो काफी ऊंचाई पर गई थी जिससे गेंद स्पाइडरकैम केबल से टकरा गई थी और फील्डर के पास नीचे पहुंची थी. थर्ड अंपायर ने रिप्ले में इसे देखा, इसके बाद थर्ड अंपायर ने गेंद को स्पाइडरकैम केबल से टकराने के कारण डेड बॉल करार दे दिया, जिसके कारण बल्लेबाज शुभमन गिल आउट होने से बच गए. अंपायर ने अपना फैसला बदल दिया. वहीं. कप्तान सीएसके धोनी से इस बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. फैन्स भी हैरान और चौंक से गए. 


 ये भी पढ़ें 
IPL 2021 Final: चेन्नई-कोलकाता के बीच सुपरहिट फाइनल, फैन्स से नहीं हो रहा इंतजार, सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश
IPL 2021 Final: केकेआऱ के खिलाफ धोनी बनाएंगे टी-20 में सबसे बड़ा World Record, ऐसा करने वाले पहले कप्तान होंगे
Womens Big Bash League में शेफाली ने फील्डिंग में दिखाया जलवा, सुपर थ्रो से महिला बैटर को किया रन आउट- Video'
अश्विन की गेंद पर नरेन ने लगाया हवाई शॉट, छक्का मानकर खुशी से डांस करने लगी लड़की, लेकिन हो गया 'धोखा'- Video

नियम के अनुसार लाइव मैच में यदि गेंद को किसी तरह से बाधा पहुंचाई जाए तो उसे डेड बॉल करार दिया जाता है. इस गेंद पर भी अंपायर को यह फैसला करना पड़ा. वहीं, दूसरी ओर नॉट आउट दिए जाने के बाद गिल ने अपना अर्धशतक जमाया लेकिन 51 रन बनाकर दीपक चाहर की गेंद पर एल्बी ड्ब्यू आउट हुए. बता दें कि सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच में 192 रन बनाए थे. टीम चेन्नई की ओर से डुप्लेसी ने 86 और मोईन अली ने 20 गेंद पर 37 रन की पारी खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हर्षल, गायकवाड़ और पडिक्कल रहे सीजन के नए स्टार