PBKS vs KKR: रवि बिश्नोई ने लिया IPL 2021 का सबसे चौंकाने वाला कैच, देखकर KL Rahul भी झूम उठे- Video

PBKS vs KKR: केकेआर (KKR) के खिलाफ 20 साल के युवा खिलाड़ी रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपनी फील्डिंग से कमाल कर दिया. कोलकाता के खिलाफ मैच में बिश्नोई ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सबसे हैरत भरा कैच लेकर पूरे विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया

PBKS vs KKR: रवि बिश्नोई ने लिया IPL 2021 का सबसे चौंकाने वाला कैच, देखकर KL Rahul भी झूम उठे- Video

PBKS vs KKR: रवि बिश्नोई ने लिया IPL 2021 का सबसे चौंकाने वाला कैच

PBKS vs KKR: केकेआर (KKR) के खिलाफ 20 साल के युवा खिलाड़ी रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपनी फील्डिंग से कमाल कर दिया. कोलकाता के खिलाफ मैच में बिश्नोई ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) का सबसे हैरत भरा कैच (Best catch of IPL) लेकर पूरे विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर इस युवा प्लेयर की तारीफ हर कोई कर रहा है. बिश्नोई ने केकेआर के सुनील नरेन (Sunil Narine) का कैच लेकर कोलकाता को तगड़ा झटका दिया था. केकेआर की पारी के तीसरे ही ओवर में सुनील नरेन आउट हुए. दरअसल नरेन को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा गया जिससे केकेआर की रन गति तेजी से आगे बढ़े, लेकिन अर्शदीप सिंह की गेंद पर छक्का जमाने की कोशिश में नरेन डीप मिडविकेट पर बिश्नोई के द्वारा लपके गए.

IPL 2021: क्रिस जॉर्डन ने मारे दो छक्के तो आग बबूला हो गया गेंदबाज, out करने के बाद दिखाई दादागिरी..देखें Video

युवा खिलाड़ी ने अपनी दायीं ओर 25 मीटर की दूरी से दौड़ लगाकर हवा में डाइव मारकर एक असंभव सा कैच लपक कर केकेआऱ को नरेन के रूप में बड़ा झटका दिया था. रवि बिश्नोई ने मुश्किल कैच को आसान बना दिया. जब बिश्नोई ने कैच लिया तो पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) भी चौंक गए. राहुल भी टीम के दूसरे प्लेयर्स के साथ कैच का जश्न मनाते हुए काफी खुश दियाई दिए और लपकर बिश्नोई को गले से लगा लिया.


रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) के इस कैच को इस आईपीएल का सबसे बेस्ट कैच करार दिया जा रहा है. फैन्स जमकर कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जब बिश्नोई ने यह कमाल का कैच लिया तो वो भी अचंभित रह गए और मैदान पर खुशी के मारे तेजी सेदौड़ लगा दी. सोशल मीडिया पर कैच का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. केकेआर के सुनील नरेन इस मैच में अपना खाता भी नहीं खोल पाए.

PBKS vs KKR: सुनील नरेन की मिस्ट्री गेंद पर चौंक गया ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, हाथ से छूट गया बल्ला..देखें Video

केकेआर की ओर से आईपीएल में सबसे ज्यादा शू्न्य पर आउट होने वाले खिलाड़ी भी नरेन बन गए हैं. नरेन ने केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर की बराबरी कर ली. गंभीर भी आईपीएल में केकेआर के लिए खेलते समय कुल 10 बार शून्य पर आउट हुए थे. केकेआर के खिलाफ इस मैच में पंजाब ने केवल 123 रन बनाए हैं. प्रसिद्ध कृष्णा ने केकेआर की ओर से 3 विकेट लेने में सफलता पाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com