IPL 2021: अनिल कुंबले ने पंजाब के युवा शाहरुख खान के बारे में कही यह बड़ी बात

IPL 2021: कुंबले ने कहा कि अब मैं नेट पर बिल्कुल भी गेंदबाजी करने की कोशिश नहीं करता. अब मैं थोड़ा वेटरन हो चला हूं और शरीर गेंदबाजी की इजाजत नहीं देता. इसलिए मैं शाहरुख को गेंदबाजी नहीं करने जा रहा हूं. अनकैप्ड शाहरुख को फरवरी में हुयी मिनी नीलामी में पंजाब किंग्स ने खरीदा था.

IPL 2021: अनिल कुंबले ने पंजाब के युवा शाहरुख खान के बारे में कही यह बड़ी बात

IPL 2021: शाहरुख खान इस आईपीएल का आकर्षण होने जा रहे हैं

नई दिल्ली:

दिग्गज के युवा खिलाड़ियों को लेकर दिए बयान के बहुत ही ज्यादा मायने होते हैं क्योंकि करोड़ों फैंस और मीडिया का उस युवा को देखने को नजरिया पूरी तरह से बदल जाता है. दिग्गजों का बयान सकारात्मक असर डालता है, तो दबाव भी लेकर आता है. अब ऐसा ही बड़ा बयान महान अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने  पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के चर्चाओं में रहे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर दिया है. शाहरुख खान घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलते हैं. 

शुबमन गिल ने किया खुलासा क्यों उन्होंने बॉलिंग करना बंद कर दिया, लेकिन...

अनिल कुंबले ने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इस युवा खिलाड़ी के भीतर कुछ-कुछ विंडीज दिग्गज केरोन पोलार्ड के दर्शन होते हैं. कुंबले का कहना है कि शाहरुख की क्षमता कुछ हद तक पोलार्ड जैसी ही है और वह मैच का रुख बदलने की क्षमता रखते हैं. जंबो ने किंग्स पंजाब के ट्वीट अकाउंट पर अपना वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि वास्तव में वह मुझे कुछ-कुछ पोलार्ड की याद दिलाता है. जब मैं पोलार्ड के साथ मुंबई इंडियंस के नेट पर था, तो पोलार्ड बहुत ही खतरनाक थे. मैं नेट पर थोड़ी गेंदबाजी किया करता था. और जो पहली बात मैं उनसे कहा करता था,  वह यह होती थी कि सीधा शॉट बिल्कुल भी मत खेलना. 

कोहली बना सकते हैं कई धांसू रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बनेंगे

कुंबले ने कहा कि अब मैं नेट पर बिल्कुल भी गेंदबाजी करने की कोशिश नहीं करता. अब मैं थोड़ा वेटरन हो चला हूं और शरीर गेंदबाजी की इजाजत नहीं देता. इसलिए मैं शाहरुख को गेंदबाजी नहीं करने जा रहा हूं. अनकैप्ड शाहरुख को फरवरी में हुयी मिनी नीलामी में पंजाब किंग्स ने खरीदा था. शाहरुख का बेस प्राइस बीस लाख रुपये था, लेकिन कड़ी होड़ के बीच पंजाब की टीम शाहरुख को 5.25 करोड़ रुपये में खरीदने में कामयाब रही. 


इस प्रदर्शन से चढ़े थे निगाह में
शाहरुख कोरोनाकाल में खेली गयी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में किए प्रदर्शन से चर्चाओं में आए थे. उन्होंने तमिलनाडु के  लिए कुछ मैच जिताने वाली पारियां खेली थीं. तमिलनाडु की खिताबी जीत में शाहरुख ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे. खेले 8 मैचों की 4 पारियों में शाहरुख ने 88.00 के औसत से इतने ही रन बनाए थे. बेस्ट स्कोर उनका नाबाद 40 रन था, जबकि स्ट्राइक-रेट 220.00 था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​