भारतीय टीम एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी, जय शाह ने कहा

Indian Cricket Team: भारतीय टीम एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) को खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी., बीसीसीाआई के सचिन जय शाह ने बताया है. वैसे, जय शाह ने ये भी कहा कि भारतीय टीम एशिया कप का मुकाबला न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने के लिए तैयार है.

भारतीय टीम एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी, जय शाह ने कहा

एशिया कप 2023 को खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी भारतीय टीम

Indian Cricket Team: भारतीय टीम एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) को खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी., बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया है. वैसे, शाह ने ये भी कहा कि भारतीय टीम एशिया कप का मुकाबला न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने के लिए तैयार है. बता दें कि 2023 में एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान में होना है. पहले यह बात सामने आई थी कि भारतीय टीम 2023 में एशिया कप को खेलने के लिए पाकिस्तान जा सकती है.

मंगलवार (18 अक्टूबर) को मुंबई में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की वार्षिक आम बैठक के बाद, बीसीसीआई ने यह फैसला लिया है. बीसीसीआई अगले साल होने वाले टूर्नामेंट को स्थानांतरित करने पर विचार करेगा. बीसीसीआई के सचिव और एसीसी के अध्यक्ष जय शाह ने कहा, 'एशिया कप को न्यूट्रल वेन्यू पर खेले जाने की पेशकश की जाएगी और हमने फैसला किया है कि हम यह टूर्नामेंट खेलने पाकिस्तान नहीं जाएंगे'. 

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीम साल 2012-13 के बाद से द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली है. बता दें कि इसी साल खेले गए एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम 2 बार एक दूसरे के खिलाफ मैच खेले थे जिसमें एक में भारत औऱ एक मैच में पाकिस्तान को जीत मिली थी.


अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ मुकाबला करने वाले हैं. 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान और भारत का मुकाबला होगा.

यह दिग्गज बना ऑस्ट्रेलिया का नया वनडे कप्तान, ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड का ऐलान

विश्व क्रिकेट के 'सिकंदर' ने फिर से दुनिया को चौंकाया, T-20 वर्ल्ड कप में मचाया गदर, पहले ही मैच में बना दिया रिकॉर्ड

T20I World Cup Special: ये 6 घातक गेंदबाज़ करेंगे बल्लेबाज़ों की नाक में दम, ध्यान से देख लीजिए नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com