यह ख़बर 13 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

वन-डे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड पहुंची भारतीय टीम

नेपियर:

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 19 जनवरी से शुरू होने वाली पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला के लिए आज यहां पहुंची। विराट कोहली ने नेपियर पहुंचने के बाद वहां के फोटो के साथ ट्वीट किया, नेपियर ने खुशनुमा वातावरण और सुंदर दृश्यों के साथ हमारा स्वागत किया। मैदान पर उतरने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं किया जा सकता। भारतीय टीम ने मुंबई से ऑकलैंड पहुंचने के बाद नेपियर के लिए दूसरी उड़ान पकड़ी।

एकदिवसीय शृंखला रविवार को शुरू होगी, जो 31 जनवरी तक चलेगी। पहला वन-डे नेपियर में होगा। इसके बाद दूसरा मैच 22 जनवरी को हैमिल्टन, तीसरा मैच 25 जनवरी को ऑकलैंड, चौथा मैच 28 जनवरी को हैमिल्टन और पांचवां व अंतिम मैच 31 जनवरी को वेलिंगटन में खेला जाएगा। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की शृंखला खेली जाएगी। इसका पहला मैच छह से 10 फरवरी के बीच ऑकलैंड में, जबकि दूसरा मैच 14 से 18 फरवरी के बीच वेलिंगटन में खेला जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय टीम टेस्ट मैचों से पहले 2 और 3 फरवरी को वांगरेई में दो दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी। टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा, जहीर खान, मुरली विजय और उमेश यादव बाद में टीम से जुड़ेंगे। भारत का यह न्यूजीलैंड का नौवां दौर है। इससे पहले उसने 2008 . 09 में न्यूजीलैंड दौरा किया था और तब उसने 1-0 से जीत दर्ज की थी।