IPL 2021 पर कोरोना का साया, लीग के स्थगित होने पर अजहरुद्दीन ने कहा- BCCI का सही फैसला

IPL 2021: कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते खतरे ने आईपीएल (IPL 2021) को भी नहीं छोड़ा है, बायो-बबल में रह रहे खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीसीसीआई ने लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है

IPL 2021 पर कोरोना का साया, लीग के स्थगित होने पर अजहरुद्दीन ने कहा- BCCI का सही फैसला

कोरोना का कहर, IPL को भी किया गया सस्पेंड

IPL 2021: कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते खतरे ने आईपीएल (IPL 2021) को भी नहीं छोड़ा है, बायो-बबल में रह रहे खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीसीसीआई ने लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर क्रिकेटर और क्रिकेट पंडित आईपीएल के सस्पेंड होने पर ट्वीट लिखकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीसीसीआई ने जो फैसला लिया है वो बिल्कुल सही लिया है. इस समय खिलाड़ियों की सुरक्षा काफी अहम है.वहीं, भारत के पूर्व क्रिकेटर और कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddin) ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. अजहर ने बीसीसीआई के इस फैसले की तरीफ की है. अजहर ने उम्मीद जताई है कि आईपीएल फिर से वारस आएगा और सुरक्षित वातावरण में खेला जाएगा.

IPL 2021 के सस्पेंड होते ही डेविड वॉर्नर की बेटी ने लिखा यह इमोशनल मैसेज, जीत लेगा आपका दिल

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्य़ाट ने भी ट्वीट कर आईपीएल के सस्पेंड होने पर अपना रिएक्शन दिय़ा है. व्याट ने भारत के लोगों की चिंता करते हुए ट्विट किया है और लिखा है कि जिस देश को मैं इतना प्यार करती  हूं उस देश के लोगों को मुश्किल में देखकर दिल बैठ रहा है. सभी खुद को इस मुश्किल समय में सुरक्षित रखें.

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद BCCI सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की सुरक्षित वापसी कराएगा

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर केविन पीटरसन का भी इसपर रिएक्शन आया है. पीटरसन ने इमोशनल होते हुए अपनी बात ट्विटर पर शेयर की है. पीटरसन ने लिखा है कि जिस देश को मैं इतना प्यार करता हूूं उन लोगों के दर्द को देखकर मुझसे रहा नहीं जा रहा है. गौरतलब है कि केकेआर के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही आईपीएल के सफल आयोजन पर संकट के बादल मंडराने लगे थे.य 


बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सस्पेंड होने के बाद अब कयास लग रहे हैं कि टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में न होकर यूएई में हो सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com