भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द बनेंगे दुल्हा, इसलिए क्रिकेट से लिया ब्रेक

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट और टी-20 सीरीज से आराम ले लिया है. बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से आराम लेने की इजाजत मांगी थी जिसे बोर्ड ने स्वीकार किया था

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द बनेंगे दुल्हा, इसलिए क्रिकेट से लिया ब्रेक

जसप्रीत बुमराह करने वाले हैं शादी

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट और टी-20 सीरीज से आराम ले लिया है. बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से आराम लेने की इजाजत मांगी थी जिसे बोर्ड ने स्वीकार किया था. बुमराह के टीम से अलग होने के बाद यह कयास लगने लगे कि आखिर में अचानक से तेज गेंदबाज ने अवकाश क्यों ले किया है. तमाम चर्चाओं सोशल मीडिया पर हो रही थी. किसी ने बुमराह के चोटिल होने के बाद कही तो किसी ने उनकी शादी को लेकर बात की. अब न्यूज एजेंसी की ओर से खबर है कि बुमराह की शादी होने वाली है. इसके लिए ही तेज गेंदबाज ने बीसीसीआई से अवकाश मांगा था.

IPL 2021 के आयोजन स्थल में मोहाली को जगह नहीं देने पर पंजाब सीएम हैरान, बोले- पुनर्विचार करें BCCI

ANI की ओर से आई खबर के अनुसार बुमराह ने बीसीसीआई को अपनी शादी को बात कंफर्म की है. शादी की तैयारी को लेकर ही उन्होंने टी-20 सीरीज और आखिरी टेस्ट से अलग होने का फैसला किया है. उन्होंने बीसीसीआई को सूचित किया कि वो शादी कर रहे हैं और बड़े दिन की तैयारियों में मदद करने के लिए छुट्टी ले ली है. बता दें कि बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट मैच खेले हैं. 

माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक, 'ऊबड़ खाबड़' पिच की तस्वीर शेयर कर बोले- 'आखिरी टेस्ट की तैयारी..'


बुमराह को चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए आराम दिया गया था और  चौथे टेस्ट में तेज गेंदबाज विकेट नहीं ले पाए थे. भारत इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से आगे है और अगर मेजबान टीम आखिरी मैच जीतती है या ड्रॉ होती है, तो वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.