भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड वैक्सीन की पहली डोज, 'वैज्ञानिकों को कहा धन्यवाद'.

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccination)  लगवा ली है. शास्त्री ने अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज ली

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड वैक्सीन की पहली डोज, 'वैज्ञानिकों को कहा धन्यवाद'.

रवि शास्त्री ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

खास बातें

  • कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड वैक्सीन की पहली डोज
  • रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • रवि शास्त्री ने तस्वीर के साथ मेडिकल टीम का शुक्रिया अदा किया

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccination)  लगवा ली है. शास्त्री ने अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज ली. टीम के कोच शास्त्री ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. शास्त्री ने अपने ट्वीट में डॉक्टरों और मेडिकल की टीम की तारीफ की. रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली, महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए चिकित्सकों और वैज्ञानिकों का धन्यवाद.‌ अपोलो हॉस्पिटल में कांताबेन और उनकी टीम से काफी प्रभावित हुआ हूं' 

सहवाग को शतक से रोकने के लिए श्रीलंकाई स्पिनर ने की थी नो बॉल, अब बन गया है बस ड्राइवर

बता दें कि देश भर में कोरोना वैक्सीन लगवाने का दूसरा फेज शुरू हुआ है जिसमें 60 साल से ज्यादा लोगों को कोविड-19 की खुराद दी जानी है. भारत के प्रधानमंत्री ने भी सोमवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है. भारतीय क्रिकेट टीम 4 मार्च को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेलने उतरेगी, सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे है. सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच भी अहमदाबाद में ही खेला जाएगा.

क्रिकेट पंडित एक बार फिर चौथे टेस्ट में पिच कैसी होगी उसे लेकर कंफ्यूज है. वैसे देखना दिलचस्प है कि उसी मैदान पर चौथ टेस्ट में पिच में सबसे ज्यादा मदद बल्लेबाज और गेंदबाजों को मिलती है. सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए उमेश यादव भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं. उम्मीद की जा रही है कि आखिरी टेस्ट में तेज गेंदबाज उमेश को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है.

कोहली का मैदान के बाहर विराट कारनामा, दुनिया के पहले क्रिकेटर बने, आईसीसी ने फोटो के साथ किया ट्वीट


टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टीम 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी और साथ ही 3 वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी. इसी साल भारत में टी-20 विश्व कप का आयोजन होना है. उसे देखते हुए इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी अहम होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.