IND-W vs ENG-W U-19 Women's T20 WC Final: भारत में इस चैनल पर होगा ऐतिहासिक फाइनल मैच का Live Telecast

Shafali Verma U-19 Women's T20 WC Final: विस्फोटक बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) अपनी अगुआई में भारत को रविवार को यहां आईसीसी के शुरूआती अंडर-19 टी20 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड (India Women U19 vs England Women U19 Final ) के खिलाफ जीत दिलाकर इतिहास रचने के इरादे से मैदान में उतरेंगी.

IND-W vs ENG-W U-19 Women's T20 WC Final: भारत में इस चैनल पर होगा ऐतिहासिक फाइनल मैच का Live Telecast

IND-W vs ENG-W U-19 Women's T20 WC Final: आज होना है ऐतिहासिक फाइनल मुकाबला

Shafali Verma U-19 Women's T20 WC Final: विस्फोटक बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) अपनी अगुआई में भारत को रविवार को यहां आईसीसी के शुरूआती अंडर-19 टी20 विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड (India Women U19 vs England Women U19 Final ) के खिलाफ जीत दिलाकर इतिहास रचने के इरादे से मैदान में उतरेंगी. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने काफी सफलता अर्जित की है लेकिन टीम किसी भी स्तर पर विश्व कप ट्राफी नहीं जीत सकी है और सीनियर टीम के साथ दो विश्व कप और एक राष्ट्रमंडल खेलों के फाइनल का हिस्सा रह चुकी शेफाली अंडर-19 विश्व कप की ट्राफी जीतकर घर लौटना चाहेंगी.

फाइनल से पहले नीरज चोपड़ा ने बढ़ाया टीम इंडिया का हौसला
अंडर-19 टी20 विश्व कप फाइनल से पहले गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है. बीसीसीआई ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है. 

धोनी के 2007 के करिश्मे को दोहराना चाहेगी शेफाली वर्मा 
बता दें कि साल 2007 में भारतीय टीम ने धोनी की कप्तानी में पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. साल 2007 में पहली बार टी-20 फॉर्मेट का वर्ल्ड कप खेला था और धोनी की कप्तानी में भारत ने खिताब जीतकर इतिहास रचा था. इसी तरह इस बार पहली बार महिला अंडर 19 टी-20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. फाइनल में भारतीय टीम पहुंची है. ऐसे में कप्तान शेफाली धोनी के कारनामें से मोटीवेट होकर आज टीम इंडिया के लिए नया इतिहास लिखना चाहेंगे. 


साउथ अफ्रीका के पोचेफस्ट्रूम में फाइनल

साउथ अफ्रीका के पोचेफस्ट्रूम  में महिला अंडर-19 टी20 विश्व कप का फाइनल  भारत और इंग्लैंड के बीच में आज खेला जाएगा. 

कहां होगा लाइव टेलीकास्ट
भारत अंडर 19 और इंग्लैंड अंडर 19 के बीच होने वाले फाइनल मैच का लाइव टेलीकास्ट भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Select 1 and Star Sports Select 1HD) पर होगा.

भारत में कहां होगा लाइव स्ट्रीमिंग
बता दें कि आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच और उसका लाइव स्ट्रीमिंग होटस्टार पर होना है. ऐसे में अंडर 19 वर्ल्ड कप फाइनल मैच का लाइव स्ट्रीमिंग  Fancode App पर होना है. 

मैच का समय
फाइनल मैच का समय शाम 5.20 (भारतीय समय) से खेला जाएगा.

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, दखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com