यह ख़बर 28 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'IPL स्कैंडल के बाद चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब भारतीय क्रिकेट के लिए शानदार'

खास बातें

  • द्रविड़ ने एक कार्यक्रम में कहा, भारतीय प्रशंसक के तौर पर व्यक्तिगत रूप से इस टूर्नामेंट को देखना शानदार था। टीम ऐसे समय में इतना बढ़िया खेली, जब भारतीय क्रिकेट ऐसे दौर से गुजर रहा था।
मुंबई:

पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम की आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में मिली जीत की प्रशंसा करते हुए कहा कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग स्कैंडल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के लिए यह काफी जरूरी थी।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमें सकारात्मक जीत की जरूरत थी। हमें अपनी क्रिकेट में कुछ खुशी की जरूरत थी। इसमें कोई शक नहीं। मुझे लगता है कि इन दो या तीन हफ्तों में हमें लिखने के लिए काफी सकारात्मक चीजें मिल गईं। द्रविड़ ने एक कार्यक्रम में कहा, भारतीय प्रशंसक के तौर पर व्यक्तिगत रूप से इस टूर्नामेंट को देखना शानदार था। टीम ऐसे समय में इतना बढ़िया खेली, जब भारतीय क्रिकेट ऐसे दौर से गुजर रहा था।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इस चैम्पियंस ट्रॉफी में चयनकर्ताओं का काम प्रशंसनीय रहा। उन्होंने कई ऐसे फैसले लिए, जिससे उनकी आलोचना हो सकती थी, लेकिन ये टीम के लिए कारगर रहे। जब वे इस तरह की चीजें करते हैं, आपको उनको श्रेय देना होता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द्रविड़ ने कहा, मुझे लगता है कि टीम, धोनी और उनके खिलाड़ियों का विदेश में टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाने के लिए श्रेय देना चाहिए। मैंने लंबे समय बाद भारतीय टीम का इतना अच्छा खेल देखा।