विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2022

शाहरुख खान और साई किशोर की खुली किस्मत, वेस्टइंडीज सीरीज के लिए हुई टीम इंडिया में एंट्री

IND vs WI: भारत के दो युवा क्रिकेटर जो घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर अपनी किस्मत खोलने की कोशिश कर रहे थे, आखिरकार उन दोनों खिलाड़ियों की किस्मत ने अपना असर दिखाया है और अब उनका चयन टीम इंडिया में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर हो गया है

शाहरुख खान और साई किशोर की खुली किस्मत, वेस्टइंडीज सीरीज के लिए हुई टीम इंडिया में एंट्री
शाहरूख खान और साई किशोरक की टीम इंडिया में एंट्री

IND vs WI: भारत के दो युवा क्रिकेटर जो घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर अपनी किस्मत खोलने की कोशिश कर रहे थे, आखिरकार उन दोनों खिलाड़ियों की किस्मत ने अपना असर दिखाया है और अब उनका चयन टीम इंडिया में रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर हो गया है. युवा विस्फोटक बल्लेबाज शाहरूख खान और बाएं हाथ के स्पिनर रवि श्रीनिवास साई किशोर (Shahrukh Khan And R Sai Kishore) को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. कोविड-19 के खतरे को देखते हुए दोनों को एहतियात के तौर पर टीम से जोड़ा गया है. अगर कोई खिलाड़ी सीरीज के दौरान जांच में पॉजिटिव आता है तो फिर इन दो खिलाड़ी उस खिलाड़ी के विकल्प होंगे.  

Women's Ashes: क्रिकेट का असली मजा, पार हुईं रोमांच की सारी हदें, आखिरी गेंद पर ड्रा हुआ टेस्ट- Video

घरेलू क्रिकेट में शाहरूख ने अपने परफॉर्मेंस से अपनी पहचान बना ली है. खासकर टी-20 फॉर्मेट में विस्फोटक बल्लेबाजी कर भविष्य के लिए उम्मीद जगाई थी. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी  में शाहरूख का जलवा बरकरार रहा था. दूसरी ओर स्पिनर साई किशोर भी घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा परफॉर्मेंस करते दिखे हैं. 

बल्लेबाज ने लगाया अतरंगी शॉट, देखकर आकाश चोपड़ा बोले- ओ रे बाबा रे बाबा, देखें Video

बता दें कि साई किशोर पिछले साल कोच राहुल द्रविड़ की देखरेख में श्रीलंका के दौरे पर गई भारतीय टीम में नेट गेंदबाजों के समूह का हिस्सा थे. वह दूसरी बार राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बन रहे हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला वनडे मैच 6 फरवरी को खेला जाएगा. वेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलेगी. वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले ही हो गया है. 

किंग कोहली बंदूक वाले फायर में खोए रहे और BCCI तीली वाली आग सुलगाता रहा! .

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Richa Ghosh: 12वीं की परीक्षा के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे नहीं खेलेंगी ऋचा घोष
शाहरुख खान और साई किशोर की खुली किस्मत, वेस्टइंडीज सीरीज के लिए हुई टीम इंडिया में एंट्री
Abhimanyu Easwaran Ishan Kishan Shreyas Iyer India vs New Zealand Team India Announced for Test Series Against New Zealand
Next Article
3 खिलाड़ियों के साथ चयनकर्ताओं ने किया अन्याय? एक तो पिछले 6 मैचों में जड़ चुका है दोहरा शतक, 3 शतक और 2 अर्धशतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com