विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2022

बल्लेबाज ने लगाया अतरंगी शॉट, देखकर आकाश चोपड़ा बोले- ओ रे बाबा रे बाबा, देखें Video

सोशल मीडिया पर कई वीडियो ऐसा वायरल (Cricket Video Viral) होते हैं जिसे देखकर फैन्स दांतों तले उंगली दबा बैठते हैं.

बल्लेबाज ने लगाया अतरंगी शॉट, देखकर आकाश चोपड़ा बोले- ओ रे बाबा रे बाबा, देखें Video
बल्लेबाज के हैरत भरे शॉट देखकर आकाश चोपड़ा भी चौंके

सोशल मीडिया पर कई वीडियो ऐसा वायरल (Cricket Video Viral) होते हैं जिसे देखकर फैन्स दांतों तले उंगली दबा बैठते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे हैं, इसमें बल्लेबाज गेंदबाज के खिलाफ एक ऐसा शॉट मारता है जो क्रिकेट के बुक में कहीं भी नहीं लिखा गया है. दरअसल बल्लेबाज गेंद को मारने के लिए अपने पैर को उठाता है, पैर के बीच से छक्का जडता है. इस वीडियो में बल्लेबाज के कई ऐसे शॉट हैं जिसे देखकर आप यकीनन चौंक जाएगें. यही कारण है कि वीडियो शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने लिखा, 'ओ रे बाबा रे बाबा, क्या मरता.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (cricket shot video viral) हो रहा है. फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में आकाश अपने कमेंट्री से भी फैन्स का दिल जीतने में पीछए नहीं हैं.

PSL: राशिद खान ने 'NO-LOOK' छक्का लगाकर लूटी महफिल, गेंदबाज के उड़े होश, देखें Video

बता दें कि सोशल मीडिया पर आकाश चोपड़ा कई बार ऐसे वीडियो पोस्ट करते हैं जो काफी यूनिक रहती है. चोपड़ा द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर काफी लोग रिएक्ट करते हैं. इन सबके अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर अपने सोशल मीडिया पर क्रिकेट जगत को लेकर भी अपनी सोच व्यक्त करते रहते हैं जिसे फैन्स काफी पसंद करते हैं.

U19 WC: लाइव मैच में आया भूकंप, मैदान का हुआ ऐसा हाल, देखें Video

हाल ही में उनहोंने आईपीएल ऑक्शन को लेकर भी बात की थी. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा था कि  ृअब्दुल समद और उमरान मलिक के लिए 8 करोड़ खर्च करना मेरी समझ से बाहर है.  अब्दुल समद (Abdul Samad) और उमरान मलिक (Umran Malik) दोनों ही खिलाड़ी कश्मीर से आने वाले क्रिकेटर हैं. दोनों ही अनकैप्ड खिलाड़ी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने इन दोनों खिलाड़ियों को 4-4 करोड़ रुपयों में रिटेन किया है. आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर किसी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि  ये दोनों खिलाड़ी अनकैप्ड खिलाड़ी हैं. 

ये ऑक्शन काफी बड़ा ऑक्शन है तो हो सकता है ये दोनों खिलाड़ी आपको 8 करोड़ से भी कम में मिल जाते. हालांकि बाद में आकाश चोपड़ा ने दोनों खिलाड़ियों की तारीफ भी की है कि उमरान मलिक 145 किमी की रफ्तार से गेंद फेंकते हैं जो कि टीम को काफी मजबूती देता है. 

किंग कोहली बंदूक वाले फायर में खोए रहे और BCCI तीली वाली आग सुलगाता रहा! .

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
PAK vs ENG: पाकिस्तान ने किया बाउंस बैक, दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को दी 152 रनों से पटखनी, जाने कौन रहा मैच का हीरो
बल्लेबाज ने लगाया अतरंगी शॉट, देखकर आकाश चोपड़ा बोले- ओ रे बाबा रे बाबा, देखें Video
Mohammed Siraj Becomes DSP Joginder Sharma MS Dhoni Kapil Dev Sachin Tendulkar KL Rahul Yuzvendra Chahal
Next Article
मोहम्मद सिराज ही नहीं भारत के ये क्रिकेटर भी करते हैं सरकारी नौकरी, जानें उनका पद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com