IND vs NZ: फॉलो थ्रू में पिच क्रॉस कर अश्विन ने दिखाई 'कलाकारी', अंपायर से हो गई बहस, देखें Video

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट (Kanpur Test) मैच के तीसरे दिन भारत के स्पिनर अश्विन (Ashwin) और अंपायर नितिन मेनन के बीच बहस हुई, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया.

IND vs NZ: फॉलो थ्रू में पिच क्रॉस कर अश्विन ने दिखाई 'कलाकारी', अंपायर से हो गई बहस, देखें Video

अंपायर से भिड़े अश्विन

खास बातें

  • अश्विन और अंपायर के बीच हुई बहस
  • पिच क्रॉस कर नई रणनीति अपनाते दिखे अश्विन
  • अंपायर नितिन मेनन से रहा नहीं गया और करने लगे बहस

IND vs NZ: कानपुर टेस्ट (Kanpur Test) मैच के तीसरे दिन भारत के स्पिनर अश्विन (Ashwin) और अंपायर नितिन मेनन के बीच बहस हुई, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल तीसरे दिन जब अश्विन गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने एक नई रणनीति के साथ गेंदबाजी की, जिसने अंपायर नितिन मेनन को भी चौंका दिया. हुआ ये कि अश्विन गेंदबाजी करने के बाद  फॉलो थ्रू में पिच क्रॉस कर रहे थे. जिसके बाद अंपायर ने इसपर नाराजगी दिखाई और अश्विन ने इस बारे में बात करने लगे. अंपायर नितिन मेनन ने उन्हें बताया कि गेंद फेंकने के बाद आप गलत तरीके से पिच क्रॉस कर रहे हैं, जिसपर अश्विन ने इसपर रिएक्ट किया और कहा कि, उन्होंने इस बारे में मैच रेफरी से बात की है और वो जो भी कर रहे हैं नियम के अनुसार ही कर रहे हैं. अंपायर और अश्विन अपनी बात को रखने के लिए एक दूसरे के साथ बहस करते हुए दिखे, जिसके बाद कप्तान रहाणे बीच में आए और दोनों की बातों को सुनकर मामले में शांत करने की कोशिश की. 

IND vs NZ: साहा की जगह विकेटकीपिंग कर रहे केएस भरत ने लिया गजब का कैच, गेंदबाज अश्विन भी चौंके- Video

बता दें कि न्यूजीलैंड की पारी के 77वें ओवर के दौरान यह घटना घटी थी.  कैमरे में दोनों की बातचीत भी रेकॉर्ड हुई, जिसमें अश्विन अंपायर से यह कहते दिख रहे हैं कि  'मैं जो भी कर रहा हूं, नियमों के भीतर रहकर कर रहा हूं, मैंने इसको लेकर मैच रेफरी से बात की है. 


कपिल देव ने चुने अपने पसंद के 2 फेवरेट ऑलराउंडर, हार्दिक पंड्या का नाम नहीं..

कोच द्रविड़ भी मैच रेफरी से बात करते दिखे
अंपायर और अश्विन के साथ हुई बहस के दौरान द्रविड़ मैच रेफरी से भी बात करते हुए नजर आ रहे थे. कोच द्रविड़ अश्विन और अंपायर के बीच मसले को जानने और समझने के लिए रेफरी के रूम में कुछ बात करते हुए भी दिखे.

IND vs NZ: टॉम लाथम ने एक नहीं बल्कि 3 बार बदला अंपायर का फैसला, तो नीशम बोले- 'भारत अपने घर पर DRS लेने से..'

अंपायर मेनन अश्विन के डेंजर एरिया में जाने से परेशान हो गए
बता दें कि अंपायर मेनन ने अश्विन को ऐसा न करने को लेकर टोका-टोकी की थी. दरअसल मेनन को लग रहा था कि अश्विन बार-बार डेंजर एरिया पर जा रहे हैं. बता दें कि डेंजर एरिया पिच का वह हिस्सा होता है जो विकेट के बिल्कुल सामने रहता है. उस हिस्से पर जाने पर गेंदबाज को चेताया जाता है. बल्लेबाजी के लिए ये एरिया काफी अहम होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा.