Ind vs Eng 3rd T20: देखें संभावित XI, कब-कहां और कितने बजे से होगा, Live ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, जानें सबकुछ

भारत और इंग्लैंड (India vs England 3rd T20I) के बीच सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 16 मार्च को खेला जाएगा. दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर है. तीसरे टी-20 में दोनों टीम जीत के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी और सीरीज में बढ़त बनाना चाहेगी. भारतीय प्लेइंग इलेवन (India predicted XI) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वापसी हो या नहीं

Ind vs Eng 3rd T20: देखें संभावित XI, कब-कहां और कितने बजे से होगा, Live ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, जानें सबकुछ

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टी-20 मैच

भारत और इंग्लैंड (India vs England 3rd T20I) के बीच सीरीज का तीसरा टी-20 मैच 16 मार्च को खेला जाएगा. दोनों टीमें 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर है. तीसरे टी-20 में दोनों टीम जीत के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी और सीरीज में बढ़त बनाना चाहेगी. भारतीय प्लेइंग इलेवन (India predicted XI) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वापसी हो या नहीं, उसे लेकर कयास लग रहे हैं. वैसे दूसरे टी-20 में भारतीय टीम ने सही प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया था और मैच भी जीतने में सफल रहे थे. भले ही केएल राहुल का फॉर्म इस समय सही नहीं है लेकिन उम्मीद है कि उन्हें इस मैच में भी खेलने का मौका मिलेगा. दूसरे टी- 20 में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को डेब्यू करने का मौका मिला था. डेब्यू मैच में जहां ईशान ने बल्लेबाजी से कमाल करके अपनी जगह इस सीरीज के लिए पक्की कर ली है तो वहीं सूर्यकुमार यादव को डेब्यू मैच में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. ऐसे में इस समय तीसरे टी-20 में एक ही कमजोर पक्ष केएल राहुल हैं.

On this day in 2012: सचिन तेंदुलकर को 'शतकों का महाशतक' जमाने में करना पड़ा था 1 साल 4 दिन का इंतजार...

वहीं, दूसरी ओर ऋषभ पंत ने हाल के समय में विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी में खासा सुधार किया है. टीम मैनेजमेंट उन्हें ज्यागा से ज्यादा मैच खेलाना चाहता है, जिसके कारण उनका बाहर बैठना मुश्किल ही नजर आ रहा है. यदि केएल राहुल प्लेइंग इलेवन में बने रहे तो रोहित शर्मा को इस मैच में भी रेस्ट दिया जा सकता है. लेकिन राहुल नहीं खेले तो रोहित की वापसी हो सकती है. टीम मैनेजमेंट रोहित और केएल राहुल में किसे प्लेइंग इलेवन में शामिल करें, इसी को लेकर उधेड़बुन में है. गेंदबाजी डिपार्टमेंट में बदलाव की संभावना कम ही नजर आ रही है. वैसे दीपक चाहर भी कतार में बने हुए हैं.

भारत को 5 टी-20 मैच खेलने हैं, इसके बाद वनडे सीरीज भी खेलनी है.बीसीसीआई वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन जल्द ही करने वाला है. 

India vs England T20I: दर्शकों के बिना खेले जाएंगे टी20 सीरीज के आखिरी 3 मैच, टिकट के पैसे होंगे वापस

मैच का समय

मैच भारत के समय के अनुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा और टॉस शाम 6: 30 बजे होगा

कहां होगा मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टी-20 मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा.

बिना दर्शकों के खेले जाएंगे मैच

कोरोना वायरस  संक्रमण की संख्या में फिर से विस्तार हुआ है जिसके कारण सुरक्षा को देखते हुए टी-20 सीरीज के बाकी मैच बिना दर्शकों के खेले जााएंगे.

लाइव टेलीकास्ट

टीवी पर मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स पर होगा.

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

मैच का लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हॉट स्टार ऐप पर तो वहीं जिया ऐप पर भी मैच का लाइव कवरेज देख सकते हैं. इसके अलावा एयरटेल ऐप पर भी फैन्स मैच का लाइव मजा ले सकते हैं.

संभावित XI

भारत: रोहित शर्मा/केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, वाशिंटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर/ दीपक चाहर भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल.


इंग्लैंड: जेसन राय, जोल बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरेस्टो, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुरेन, क्रिस जोर्डन, आदिल राशिद.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com