Ind vs Eng: विराट को डिविलियर्स ने मैच से पहले दी थी ये सलाह, जिसके बाद किंग कोहली ने खेली तूफानी पारी

Ind vs Eng 2nd T20I: दूसरे टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तूफानी 56 रन की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. इस मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कमाल किया और 73 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Ind vs Eng: विराट को डिविलियर्स ने मैच से पहले दी थी ये सलाह, जिसके बाद किंग कोहली ने खेली तूफानी पारी

डिविलियर्स ने दी थी कोहली को सलाह

खास बातें

  • कोहली ने मैच से पहले एबी डिविलियर्स से की थी बात
  • डिविलियर्स ने कोहली को गेंद देखकर शॉट खेलने की बात कही
  • मैच के बाद विराट ने इस बारे में किया खुलासा

Ind vs Eng 2nd T20I: दूसरे टी-20 में भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया. ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तूफानी 56 रन की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. इस मैच में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कमाल किया और 73 रन बनाकर नाबाद लौटे. अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान कोहली ने 3000 टी-20 इंटरनेशनल रन भी पूरे किए और साथ ही 12000 इंटरनेशनल रन कप्तान के तौर पर भी पूरे करने में सफल रहे. कोहली ने अपनी 73 रन की शानदार पारी में 49 गेंद का सामना किया और 5 चौके के साथ 3 छक्के जाने में सफल रहे. मैच के बाद कोहली ने अपनी खूबसूरत पारी को लेकर बात की और कहा कि कैसे एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की सलाह ने उनकी मदद की.

IND vs ENG: विराट कोहली का धमाका, बनाया विश्व रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बने

कोहली ने मैच के बाद कहा कि मैच से पहले मैंने डिविलियर्स से बात की थी, उन्होंने मुझे कहा था कि सिर्फ गेंद देखो, मैंने बल्लेबाजी के दौरान वैसा ही किया. उन्होंने कहा कि अनुष्का भी यहां हैं और वे भी मेरे बारे में सोचती रहती हैं. मैच को लेकर विराट कोहली ने कहा, ‘कुल मिलाकर मैच में हमने सभी विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया. 

बता दें कि एबी और कोहली आईपीएल की टीम आरसीबी में साथ खेलते हैं, दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं. कोहली और एबी हमेशा एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं. भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 164 रन पर रोक दिया था जिसके बाद कोहली और ईशान ने तूफानी पारी खेलकर भारत को आसानी के साथ 7 विकेट से जीत दिला दी.

Ind vs Eng 2nd T20I: डेब्यू मैच में ईशान किशन ने मचाया तहलका, तूफानी अर्धशतक जमाकर बनाया रिकॉर्ड


ईशान को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. ईशान ने कहा कि 'ये पारी मेरे कोच के पिता को समर्पित है जो हाल ही में गुजर गए.' झारखंड राज्य से आने वाले किशन ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों ने उनका काफी हौसला बढ़ाया, सीनियर्स ने मुझे सिर्फ मैदान में जाकर खुलकर खेलने की सलाह दी. पहला मैच करियर का इंगलैंड जैसी टीम के खिलाफ खेलना कभी भी आसान नहीं रहता है. ईशान ने कहा कि उन्हें थोड़ा दुख है कि वो मैच को फिनिश नहीं कर पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.