India vs Bangladesh Live World Cup 2019: भारत ने बांग्‍लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

वर्ल्‍ड कप 2019 के महत्‍वपूर्ण मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एजबेस्टन मैदान पर मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

India vs Bangladesh Live World Cup 2019: भारत ने बांग्‍लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी

India vs Bangladesh Live Score: रोहित शर्मा ने केएल राहुल के साथ भारतीय पारी की शुरुआत की

वर्ल्‍ड कप 2019 (World Cup 2019) के महत्‍वपूर्ण मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एजबेस्टन मैदान पर मंगलवार को बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारत ने इस मैच में कुलदीप यादव की जगह भुवनेश्वर कुमार को और केदार जाधव की जगह दिनेश कार्तिक को अंतिम एकादश में शामिल किया है. बांग्लादेश ने रुबेल हुसैन और शब्बीर रहमान को अंतिम एकादश में मौका दिया है. भारतीय टीम (Indian Team) को अपने पिछले मैच में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था. बांग्लादेश (Bangladesh Team) एक ऐसी टीम है जिससे इस वर्ल्‍डकप (World Cup 2018) में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद तो सभी ने की थी लेकिन जिस तरह की क्रिकेट यह एशियाई टीम खेल रही है उसने सभी को हैरान कर दिया है. भारत सेमीफाइनल में जाने से एक अंक की दूरी पर है लेकिन अगर बांग्लादेश के खिलाफ उसे हार मिलती है तो उसका श्रीलंका के खिलाफ मैच 'करो या मरो' की तरह हो जाएगा.

टीमें :
भारत : रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांग्लादेश : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, मुश्फीकुर रहमान, लिटन दास, शब्बीर रहमान, मोसद्दक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, रुबेल हुसैन.