विज्ञापन
This Article is From May 28, 2019

IND vs BAN Warm Up Match: जीत के साथ लय में लौटने की होगी टीम इंडिया की कोशिश

IND vs BAN Warm Up Match: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में करारी हार झेलने वाली भारतीय टीम वर्ल्‍ड कप (World Cup 2019) में अपने अभियान से पहले बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ अपना दूसरा और आखिरी वॉर्म-अप मुकाबला खेल रही है.

IND vs BAN Warm Up Match: जीत के साथ लय में लौटने की होगी टीम इंडिया की कोशिश
India v Bangladesh, World Cup 2019 Warm-Up Match
नई दिल्ली:

IND vs BAN Warm Up Match: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में करारी हार झेलने वाली भारतीय टीम वर्ल्‍ड कप (World Cup 2019) में अपने अभियान से पहले बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ अपना दूसरा और आखिरी वॉर्म-अप मुकाबला खेल रही है. टीम इंडिया की कोशिश हर हाल में यह मुकाबला जीतकर फॉर्म में लौटने की कोशिश होगी. भारत की तरफ से रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, लोकेश राहुल, हार्दिक पांड्या, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, केदार जाधव, जसप्रीत बुमराह और युज़वेंद्र चहल खेल रहे हैं, वहीं, बांग्लादेशी टीम में तमीम इक़बाल, सौम्य सरकार, सब्बीर रहमान, लिटन दास, मोहम्मद मिथुन, महमूदुल्लाह, मोहम्मद सैफुद्दीन, मुशफ़िकुर रहीम, शाकिब अल हसन, मशरफे मोर्तज़ा, रूबेल हुसैन, मोसद्दक हुसैन, अबू जायेद, मुस्तफ़िज़ुर रहमान और मेहंदी हसन शामिल हैं.  

LIVE SCORE BOARD 

सवाल अब यह भी बड़ा हो चला!
न्यूजीलैंड के खिलाफ केनिंगटन ओवल और बांग्लादेश के खिलाफ कॉर्डिफ की पिच में बस एक ही गेंद रहा. अंतर यह कि इसमें शरुआती ओवरों में पिछले मैच जैसा कुछ हद तक दोहरा उछाल नहीं था. और गेंद काफी रुक कर नहीं आ रही थी. इन दो बातों को छोड़ दें, तो केनिंगटन ओवल की तरह यहां भी पिच ठीक-ठाक हरियाली थी. सीम और स्विंग पिछले मुकाबले जैसी ही हो रही थी. घटा ने बांग्लादेशी गेंदबाजों की साथ दिया, तो मौसम गेंदबाजों के और मनमाफिक हो गया. बारिश के व्यवधान ने रोहित और धवन का ध्यान जरूर भंग गिया, लेकिन इससे सीम और स्विंग खेलने की योग्यता से ज्यादा कुछ लेना देना नहीं है. एप्रोच दोनों ने ही सतर्कता भरी रखी, लेकिन मुस्तफिजुर की गेंद पर धवन ने चिर-परिचित फ्लिक खेलने की कोशिश की, तो साफ एलबीब्ल्यू पकड़े धवन. और नॉन-स्ट्राइकर रोहित शर्मा ने पुष्टि की, तो रिव्यू लेने की भी हिम्मत नहीं जुटा सके. एक बार फिर खराब शुरुआत, स्विंग और सीम के सामने ओपनरों की बेबसी या परेशानी, धवन का कॉन्फिडेंस. वास्तव में मुख्य दौर के पहले मैच से अब ओपनिंग को लेकर ही कई सवाल खड़े हो गए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
IND vs BAN Warm Up Match: जीत के साथ लय में लौटने की होगी टीम इंडिया की कोशिश
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com