विज्ञापन
Story ProgressBack

IND vs IRE: मोहम्मद शमी ने चुनी India Playing 11, इन खिलाड़ियों को जगह न देकर चौंकाया

India Playing 11 vs Ireland: आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम जीत के साथ अपने अभियान को आगे बढ़ाना चाहेगी. वहीं, पहले मैच में भारतीय इलेवन क्या होगी. इसको लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है.

Read Time: 3 mins
IND vs IRE: मोहम्मद शमी ने चुनी India Playing 11, इन  खिलाड़ियों को जगह न देकर चौंकाया
India probable 11 vs Ireland

Mohammed Shami India probable 11 : आयरलैंड के खिलाफ मैच (IND vs IRE T20 World Cup match) से पहले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने भारतीय इलेवन (India Playing XI vs Ireland) का ऐलान किया है. बता दें कि भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड में अपने अभियान की शुरुआत आयरलैंड के खिलाफ खेलकर करेगी. ऐसे में यह मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम है. आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम जीत के साथ अपने अभियान को आगे बढ़ाना चाहेगी. वहीं, पहले मैच में भारतीय इलेवन क्या होगी. इसको लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है. ऐसे में शमी ने अपने पसंद के 11 खिलाड़ियों का चुनाव किया है जिसे आयरलैंड के खिलाफ मैच में भारतीय इलेवन में मौका मिल सकता है. शमी ने माना है कि आयरलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा और विराट कोहली (Rohit Sharma and Virat Kohli) ओपनिंग कर सकते हैं. वहीं भारतीय गेंदबाज शमी ने तीसरे नंबर पर ऋषभ पंत को जगह दी है. इसके अलावा नंबर 4 पर शमी की पसंद सूर्यकुमार यादव बने हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

शमी ने प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन (Sanju Samson vs Rishabh Pant) को भी रखने की वकालत की है. मोहम्मद शमी ने माना है कि सैमसन को आपने टीम में चुना है तो उनको भी इलेवन में खेलना चाहिए. वहीं, भारतीय गेंदबाज ने ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा को अपनी प्लेइंग इलेवन में चुना है. इसके साथ-साथ शमी ने दो स्पिनर को इलेवन में शामिल किए जाने को लेकर अपनी राय दी है. शमी का मानना है कि पिच पर स्पिनर्स को मदद मिल सकती है, ऐसे में कुलदीप और चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए. 

शमी ने तेज गेंदबाज के लिए अर्शदीप सिंह और जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. मोहम्मद शमी ने कहा कि, "मैं चाहूंगा कि प्लेइंग इलेवन में लेफ्ट और राइट गेंदबाज का कॉम्बिनेशन हो, ऐसे में अर्शदीप को इलेवन में खेलना चाहिए. " बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ भारत ने अबतक 7 टी20 मैच खेले हैं जिसमें सभी मैच में भारत को जीत मिली है. अब देखना होगा कि भारत की इलेवन आजके मैच में क्या रहेगी. 

Latest and Breaking News on NDTV

मोहम्मद शमी की भारतीय इलेवन
रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह

दुबे और सिराज को शमी ने नहीं दी है जगह
मोहम्मद शमी ने अपनी प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद सिराज, शिवम दुबे और जायसवाल को जगह नहीं दिया है. ऐसे में देखना होगा कि आयरलैंड के खिलाफ भारत की इलेवन क्या होगी..

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Champions Trophy 2025: पाकिस्तान दौरे पर जाएगी टीम इंडिया! पाक के खिलाफ मुकाबले को लेकर सामने आई ये तारीख
IND vs IRE: मोहम्मद शमी ने चुनी India Playing 11, इन  खिलाड़ियों को जगह न देकर चौंकाया
Indian team made 5 big records in T20 World Cup Arshdeep Singh Jasprit Bumrah India vs England T20 World Cup 2024
Next Article
तूफानी टीम इंडिया के 5 सूनामी रिकॉर्ड, दहल गया विश्व क्रिकेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;