यह ख़बर 31 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इंग्लैंड के चाय तक चार विकेट पर 186 रन

खास बातें

  • युवराज सिंह और भारत (ए) के कप्तान सुरेश रैना ने मिलकर इंग्लैंड के तीन विकेट हासिल कर लिए जिसके बाद मेहमान टीम ने कामचलाऊ स्पिनरों की गेंदबाजी से उबरते हुए तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन चाय तक चार विकेट पर 186 रन का स्कोर बनाया।
मुंबई:

युवराज सिंह और भारत (ए) के कप्तान सुरेश रैना ने मिलकर इंग्लैंड के तीन विकेट हासिल कर लिए जिसके बाद मेहमान टीम ने कामचलाऊ स्पिनरों की गेंदबाजी से उबरते हुए तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन चाय तक चार विकेट पर 186 रन का स्कोर बनाया।

युवराज ने मंगलवार को सात चौके और चार छक्के की मदद से शानदार 59 रन बनाये थे। उन्होंने आज अपनी बाएं हाथ की धीमी गेंदबाजी से केविन पीटरसन (23) और इयान बेल (05) का विकेट हासिल किया जबकि ऑफ स्पिनर रैना ने जोनाथन ट्राट को 56 रन के स्कोर पर आउट किया।

इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक नौ चौके की मदद से नाबाद 67 रन बनाकर एक छोर पर डटे हैं, उन्होंने ब्रैबोर्न स्टेडियम में क्रीज पर 230 मिनट टिककर बल्लेबाजी करते हुए 149 गेंद का सामना कर लिया है।

समित पटेल 31 रन बनाकर चाय तक क्रीज पर खेल रहे दूसरे बल्लेबाज हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड की टीम अब भी भारत की पहली पारी से 183 रन से पिछड़ रही है, जिसने पहली पारी में 369 रन बनाये। मेहमान टीम ने लंच के एक विकेट पर 79 रन के स्कोर के बाद तीन विकेट खोकर दूसरे सत्र तक अपने स्कोर में 107 रन जोड़े।